दैनिक भास्‍कर ने बताया ओबामा ने की पांच शादियां, 24 बच्‍चों के बाप

E-mail Print PDF

भास्‍करदैनिक भास्‍कर के धनबाद की धरती पर कदम रखने के बाद कुछ भी सही नहीं हो रहा है. खबरों को लेकर हॉकर तथा आम लोगों ने इस अखबार की प्रतियां फूंकी. खबरों के तेवर को लेकर इस पर लोगों ने कई आरोप लगाया. एक बार फिर इस अखबार ने एक बड़ी गलती की है. भास्‍कर ने ओसामा को ओबामा बना दिया है. इस खबर को पढ़कर कोयलांचल के पाठक भी हतप्रभ हैं, वे भास्‍कर के कार्यालय में फोन कर तमाम बातें सुना रहे हैं.

भास्‍कर के तीन मई के अंक में पेज नम्‍बर 14 के बॉटम में छपी इस खबर की हेडिंग है, 'पांच पत्नियां और 24 बच्‍चे ओबामा के.' सूत्रों का कहना है कि खबर में इतनी बड़ी गलती के बाद हुई छीछालेदर से नाराज प्रबंधन जिम्‍मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रहा है.

भास्‍कर


AddThis
Comments (2)Add Comment
...
written by chunnilal dewangan, May 15, 2011
न कुछ सोचा न कुछ समझा जो मन में आया छाप दिया गया अच्छी बात है। वैसे भास्कर प्रबंधन को झारखण्ड के एडिसन के लिए वहीं के नागरिकों की आवश्यकता थी। अब उस संपादक की खैर नहीं जिस ने यह खबर एडिट किया होगा।
...
written by nishu srivastava, May 04, 2011
chutiyon ki fauj ko laker chalne wale bhaskar ko pata hi nahi ki kiski aukat kya hai to aise chutiyapa hote hi rahenge. general desk incharge kis dabaw men tha ki osama aur obama ke bich ka farq samajh nahi paya? bhaskar ki to fati padi hai. jo bacha hai, hindustan ke dadhiyal patrakar mahoday pura kar denge.
nishu
bermo, jharkhand

Write comment

busy