लोकमत औरंगाबाद से निकालेगा टैबलायड 'सिटी एक्‍सप्रेस'

E-mail Print PDF

महाराष्‍ट्र में लोकमत और भास्‍कर ग्रुप में एक दूसरे से बढ़त लेने की होड़ लगी हुई है. भास्‍कर जहां महाराष्‍ट्र में अपने हिंदी तथा मराठी एडिशन लांच कर लोकमत को टक्‍कर देने की कोशिश कर रहा है, वहीं लोकमत अब नया स्‍ट्रेटजी बनाकर भास्‍कर को पीछे छोड़ने की कोशिश कर रहा है. इसी क्रम में लोकमत ग्रुप अब मराठी का टैबलायड अखबार निकालने जा रहा है. इसकी शुरुआत औरंगाबाद से की जाएगी.

लोकमत ग्रुप पहली बार महाराष्‍ट्र में किसी टैबलायड यानी काम्‍पैक्‍ट अखबार को प्रकाशित करने की प्‍लानिंग की है. इस अखबार का नाम लोकमत सिटी एक्‍सप्रेस होगा. इस अखबार के पहले एडिशन की लांचिंग औरंगाबाद से होगी. अखबार का टैग लाइन 'न्‍यूज, व्‍यूज, मस्‍ती' रखा गया है. यह अखबार 16 पेज का होगा. ग्रुप का प्‍लान इस अन्‍य दूसरे शहरों में भी लांच करने की है, लेकिन फिलहाल उनका फोकस औरंगाबाद पर है, जहां भास्‍कर मराठी अखबार निकालने की तैयारियों में जुटा है.

अखबार के कंटेंट में राजनीतिक, सामाजिक, स्‍वास्‍थ्‍य, मनोरंजन, साहित्‍य सहित शहर भर की खबरें होंगी. फीचर और इंटरव्यू कॉलम भी होंगे. प्रबंधन की योजना पहले दिन से ही एक लाख अखबार निकालने की है. दूसरी तरफ लोकमत ग्रुप आज जलगांव से अपना हिंदी अखबार लोकमत समाचार भी लांच करने जा रहा है.


AddThis