नसीमुद्दीन सिद्दीकी के भतीजे मुजीबुद्दीन बांदा से लांच कर रहे हैं अखबार

E-mail Print PDF

: नाम होगा 'उत्तर प्रदेश टाइम्स जदीद' : कल्याण कुमार संपादक बनाए गए : लखनऊ से भी लाने की तैयारी : कल्याण कुमार रुहेलखंड से बुंदेलखंड पहुंच गए हैं. उन्होंने बांदा से जल्द प्रकाशित होने वाले ''उत्तर प्रदेश टाइम्स जदीद'' नामक दैनिक अखबार में संपादक के पद पर ज्वाइन किया है. इस अखबार के मैनेजिंग डायरेक्टर मुजीबुद्दीन सिद्दीकी हैं. मुजीबुद्दीन राज्य की बसपा सरकार के मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी के भतीजे हैं.

कल्याण कुमार के साथ जगेंद्र सिंह ने भी ज्वाइन किया है. वे कल्याण कुमार के बाद सेकेंड मैन के रूप में अखबार का काम देखेंगे. जगेंद्र इससे पहले कल्याण के साथ ही शाहजहांपुर से प्रकाशित शेखर टाइम्स में कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि इस अखबार को बांदा से लांचिंग के छह महीने बाद लखनऊ से भी लांच किए जाने की योजना है. कल्याण कुमार दैनिक जागरण में बरेली और पानीपत के संपादक रह चुके हैं. वायस आफ इंडिया में काम कर चुके हैं.

ज्ञात हो कि यूपी में बसपा शासनकाल में इस सरकार से जुड़े कई लोग अखबार और चैनल ला चुके हैं या ला रहे हैं. बाबू सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में जनसंदेश टाइम्स की लांचिंग पिछले दिनों लखनऊ से की गई. जनसंदेश न्यूज चैनल पहले से ही चल रहा है. अब नसीमुद्दीन सिद्दीकी के परिजन भी अखबार लाने जा रहे हैं. सत्ता और मीडिया का आपस में ये तगड़ा मेल पत्रकारिता का कितना हित-अहित करेगा, यह वक्त बताएगा.


AddThis
Comments (5)Add Comment
...
written by pankaj sharma, June 02, 2011
कल्‍याण जी जैसे कर्मठ पत्रकार को बधाई
pankaj sharma
photo graph er amar ujala chandausi moradabad
...
written by Anil Sachan, Hamirpur, May 22, 2011
बधाई, काम मुश्किल है लेकिन आपमें क्षमता है मुश्किल को भी आसान बनाने की...
...
written by mohinder pandit, May 22, 2011
कल्याण जी, नई नियुक्ति के लिए बहुत-बहुत बधाई। पूर्ण विश्वास है कि आप जैसे कर्मठ, मेहनती व लगनशील पत्रकार की अगुवाई में संस्थान नित नई ऊंचाइयों को ग्रहण करेगा।
महेंद्र पंडित
9253681052
...
written by Saurabh Dixit, May 22, 2011
कल्याण कुमार जी जगेंद्र सिंह जी रुहेलखंड से बुंदेलखंड पहुंचने पर बधाई...

Saurabh Dixit Shahjahanpur
...
written by Arun Srivastava, May 22, 2011
कल्‍याण जी जैसे कर्मठ पत्रकार को बधाई...
अरुण श्रीवास्‍तव

Write comment

busy