बुलंदशहर से सांध्य दैनिक का प्रकाशन शुरू

E-mail Print PDF

बुलन्दशहर। नोएडा से प्रकाशित होने वाले दैनिक 'पैनी ख़बर' ने अपना विस्तार करते हुये बुलन्दशहर से अपना सांध्य संस्करण शुरू कर दिया। एक समारोह में पत्रकार यूसुफ़ अन्सारी ने सांध्य दैनिक के स्थानीय संस्करण का विमोचन किया। समारोह का आयोजन बुलन्दशहर ज़िला पंचायत के सभागार में किया गया। दैनिक पैनी ख़बर के प्रधान सम्पादक इक़बाल चौधरी ने दिल्ली से आये अतिथियों यूसुफ़ अन्सारी, राधारमण और अन्य का फूल मालाओं से स्वागत किया।

इसके बाद श्री अन्सारी, राधारमण और बसपा नेता हरेन्द्र यादव ने सामूहिक रूप से दैनिक पैनी ख़बर के सांध्य संस्करण का विमोचन किया। इस मौके पर यूसुफ़ अन्सारी ने कहा कि पत्रकारिता के पेशे में आने वाले लोगों को अपनी ज़िम्मेदारी को समझना चाहिये। अगर आप में आत्मविश्वास और ज़िम्मेदारी का अभाव है तो पत्रकारिता करना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि कोई भी नया चैनल या अख़बार शुरू करना आसान होता है लेकिन उसे चला पाना कठिन कार्य है। युसूफ अंसारी ने कहा कि इन्टरनेट और सोशल साइट्स का दायरा तेज़ी से बढ़ रहा है, इसलिये इस तरफ भी ध्यान दिया जाना ज़रूरी है।

समाचार पत्र के प्रधान सम्पादक इक़बाल चौधरी ने अतिथियों का आभार जताते हुये कहा कि जो उम्मीद उनसे की जा रही है, वो उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। समारोह में विमोचन की औपचारिकता पूरी होने के उपरान्त पत्रकारिता क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिये वरिष्ठ पत्रकार यूसुफ़ अंसारी, राधारमन और टीवी पत्रकार परेवज़ सागर को शॉल ओढ़ाकर स्मृति चिन्ह् भेंट कर सम्मानित किया गया। समाचार पत्र की और से बुलन्दशहर और आसपास के स्थानीय नागरिकों को समाज हित में अहम भूमिका निभाने के लिये स्मृतिचिन्ह भेंट किये गये। कार्यक्रम के अन्त में समाचार पत्र की समस्त टीम ने आये हुये मेहमानों का आभार जताया। गौरतलब है कि पैनी ख़बर का नोएडा संस्करण चार साल पहले शुरू किया गया था। प्रेस विज्ञप्ति


AddThis
Comments (1)Add Comment
...
written by vivek, May 29, 2011
Res sir,
i am highly wishing to you

Write comment

busy