पत्रिका, बिलासपुर की लांचिंग की तैयारियां अंतिम दौर में

E-mail Print PDF

पत्रिका छत्‍तीसगढ़ के रायपुर में सफल लांचिंग के बाद अब इसे और विस्‍तार देने की तैयारियों में जुट गई है. रायपुर के बाद अब बिलासपुर के अखबारी बाजार को गरमाने की तैयारी शुरू कर दी गई है. पत्रिका की लांचिंग के लिए राजेंद्र दलाल ने बिलासपुर में प्‍लेटफार्म तैयार कर अपने लाव लश्‍कर को मंदसौर और नीमच में भी तैनात कर दिया है.

बिलासपुर में लगभग पत्रिका के लांचिंग की सारी तैयारियां अ‍ंतिम दौर में हैं. पत्रिका ने मंदसौर और नीमच में भी भास्‍कर और अन्‍य अखबारों से दो-दो हाथ करने की तैयारी कर रहा है. राजेंद्र दलाल की लांचिंग कराने की कुशलता को देखते हुए उनके साथ प्रबंधन ने एक टीम तैनात कर रखी है. इन दोनों जगहों पर भी पत्रिका की जल्‍द ही लांचिंग होनी है. पत्रिका की आने की खबर से ही मंदसौर और नीमच के दूसरे अखबारों में खलबली मची हुई है. वे पत्रिका के भावी आगमन से लोहा लेने की रणनीति बनाने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में नईदुनिया ने मंदसौर और नीमच में कीमत एक रुपये घटा दिया है.


AddThis
Comments (7)Add Comment
...
written by shyam, June 17, 2011
dear,
patrika 1956 se apna kam kar rahi hai, shayad dalal ji ko patrika me jyada time nahi hua hai to kya 1956 se patrika ne ek bhi launch nahi kiya kya ?.
jara gaur farmaye
...
written by nans, June 12, 2011
sir raipur, durg ,bhial, bilaspur m danka bajane ke bad mandsaur nd nimach m danka bajane ka irada h kya respected dalal ji. vaise bhi ptrika m to apke alava ye dam, talent kisi m nhi h.
...
written by nans, June 12, 2011
thank s r/pected sir...

no body person in ptrika which tht can do it at any addition without rajendra dalal.
jay ho...... dalal sir..
...
written by nans, June 11, 2011
dear all,
sahi jankari na ho to khabar nahi print kare.'
isme likhi gayi sabhi jankari jhooti hai, kuan kahta hai ki rajender dalal ne paltform tayaar kiya hai, jo team yaha par hai kya wo kam nahi kar rahi hai
uprokat sahi jankri le
...
written by deepak, June 08, 2011
respect Dalal Saheb,
bahut badia,
deepak
...
written by aditya, June 07, 2011
Mandsour aur nimach me aisa kuch bhi nahi hai ki vaha launching ki jaye.
...
written by Pankaj, June 07, 2011
Res.Dalal Saheb,

Lage raho , smilies/cheesy.gif

Pankaj

Write comment

busy