राज एक्‍सप्रेस इंदौर में हड़कम्‍प, कई वरिष्‍ठ जबरिया छुट्टी पर भेजे गए

E-mail Print PDF

राज एक्‍सप्रेस इंदौर से बड़ी खबर है. यहां के सभी विभाग खाली हो चुके हैं. अधिकांश कर्मचारियों को तीन महीने की छुट्टी पर भेज दिया गया है. मार्केटिंग और सर्कुलेशन विभाग पूरा खाली हो गया है. तीन दिनों से एडिटोरियल में भी लोगों को छुट्टी पर भेजने का दौर शुरू हो गया है. इसके चलते हड़कम्‍प मचा हुआ है. पत्रकार परेशान हैं.

बारह हजार से ज्‍यादा की सेलरी पाने वाले सभी रिपोर्टरों को कंपलसरी छुट्टी दे दी गई है. वरिष्‍ठ पत्रकार शरद शिन्‍दे, सुधीर पंडित, विकास राठौर और डेस्‍क इंचार्ज एनएस रानावत को छुट्टी पर भेजने के बाद अब इंदौर के इंचार्ज मुकेश तिवारी को भी छुट्टी पर भेज दिया गया है. चर्चा है कि अब प्रदीप चौहान, मुमताज खान, सतीश दीक्षित, आरपी यादव और आनंद शिवरे को भी छुट्टी पर भेजा जाएगा. इनकी सेलरी भी दस हजार या उससे ज्‍यादा है.

मार्केटिंग के रूचिर पवार, प्रदीप दुबे, हर्ष जायसवाल भी राज को गुड बाय करने वाले हैं. कैंटीन बंद कर दिया गया है. चाय और पानी तक बंद हो गया है. वैसे डैमेज कंट्रोल शुरू किया गया है और मिलिन्‍द वायवार को कमान सौंपी गई है. इंदौर में शशि शुक्‍ला को इंचार्ज बनाया गया है. हालात बेकाबू हो गए हैं. बाकियों ने भी दूसरी जगह काम ढूंढना शुरू कर दिया है.


AddThis