चंडीगढ़ से पंजाबी जागरण लांच

E-mail Print PDF

चंडीगढ़ में देश के सबसे बडे़ समाचार पत्र समूह जागरण प्रकाशन लिमिटेड की ओर से शुक्रवार को पंजाबी भाषा के समाचार पत्र पंजाबी जागरण की शुरूआत की गई। ताज होटल में पंजाबी जागरण की लांचिंग के अवसर पर आयोजित भव्य समारोह में जागरण प्रकाशन समूह के सीएमडी एवं प्रबंध संपादक महेन्द्र मोहन गुप्त और सीईओ एवं संपादक संजय गुप्त ने पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ की प्रमुख हस्तियों को इस नए समाचार पत्र से रू-ब-रू कराया।

पंजाब, पंजाबी व पंजाबियत की सेवा के लिए शुरू किए गए पंजाबी जागरण को प्रमुख हस्तियों ने शुभकामनाएं देते हुए इसे पंजाबी पत्रकारिता में नई क्रांति करार दिया। पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि जागरण ग्रुप द्वारा पंजाबी भाषा में दैनिक अखबार शुरू करने से पंजाबी बोली और पंजाबियत को बड़ी उम्मीदें जगी हैं। समूची पंजाबियत उम्मीद करती है कि पंजाबी जागरण भी दैनिक जागरण की तरह हमेशा सकारात्मक सोच और स्तरीय पत्रकारिता को समर्पित रहेगा।

इस मौके पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जागरण ग्रुप द्वारा मां बोली पंजाबी के प्रचार-प्रसार की यह कोशिश एक प्रशंसनीय कदम है। इससे पंजाब और पंजाब से बाहर बसे पंजाबियों को एक और मंच मिल गया है। प्रसिद्ध पंजाबी गायक गुरदास मान ने कहा कि उन्हें खुशी है कि पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत की पैरवी करने के लिए शुरू किए गए पंजाबी जागरण का उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। साभार : जागरण


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy