अमर भारती के आगरा संस्‍करण का लोकार्पण 25 को

E-mail Print PDF

राष्‍ट्रीय हिंदी दैनिक अमर भारती के आगरा संस्‍करण का लोकार्पण आगामी 25 जून को उत्‍तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति गणेश शंकर पाण्‍डेय करेंगे. इस आशय की जानकारी देते हुए अमर भारती समाचार पत्र के दिल्‍ली संस्‍करण के समाचार संपादक देवनाथ ने बताया कि नई दिल्‍ली से प्रकाशित होने वाले इस प्रतिष्ठित दैनिक का यह दूसरा संस्‍करण है.

उन्‍होंने आगे बताया कि यह समाचार पत्र वर्ष 2005 से ही नियमित तौर पर प्रकाशित हो रहा है तथा उत्‍तर के सभी महत्‍वपूर्ण शहरों में प्रसारित है. उन्‍होंने कहा कि हिंदी भाषी क्षेत्र में यह तेजी से उभरता हुआ समाचार पत्र है. आगरा के बाद इसका तीसरा संस्‍करण लखनऊ से निकलेगा,  जहां तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. उन्‍होंने आगे बताया कि निकट भविष्‍य में इसके कई और संस्‍करण विभिन्‍न हिंदी भाषी राज्‍यों से निकलेंगे. इससे संबंधित अद्यतन जानकारियां www.amarbharti.com  उपलब्‍ध होंगी.

उल्‍लेखनीय है कि अपने वाक्‍य 'एक उम्‍मीद' को साकार करते हुए यह अखबार दिल्‍ली एवं एनसीआर में बड़ी तेजी से बढ़ रहा है. मात्र छह वर्ष में ही अमर भारती दिल्‍ली में खुद को साबित कर चुका है कि वह उम्‍मीद है बेहतर कल की, बदलते भारत की, बदलते युग की, ऊंची उड़ान की, जवां होते सपनों की, बेहतर समाज की, युवाओं की, पारखी नजर की, सुचिता की और सच्‍ची कलम की.

उद्घाटन समारोह पर होने वाले कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए स्‍थानीय सम्‍पादक श्‍याम अन्‍जान एवं कार्यालय प्रभारी पंकज गुप्‍ता ने बताया कि आगरा के सुप्रसिद्ध मयूरा नृत्‍य अकादमी के कलाकार अपने अपूर्व नृत्‍य कौशल से न सिर्फ उपस्थित जनों का मन मोहेंगे वरन भारत की अनेकता में एकता की मूल संस्‍कृति को भी सार्थक करेंगे. उद्घाटन समारोह आगरा के सुप्रसिद्ध सूरसदन प्रेक्षागृह में अपराह्न 4 बजे शुरू होगा. प्रेस रिलीज


AddThis