टीओआई लांच करेगा भोपाल और जबलपुर एडिशन

E-mail Print PDF

टाइम्स ग्रुप द्वारा सितम्बर माह में भोपाल और जबलपुर से दो नये संस्करण शुरू किये जाने की संभावना है. मध्य प्रदेश में ग्रुप की उपस्थिति को और विस्तार देने के उद्देश्य से समूह द्वारा सितम्बर माह के तीसरे हफ्ते में भोपाल और जबलपुर से दो नये संस्करण प्रारंभ करने की योजना है. टीओआई से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि ग्रुप की योजना राज्य में भोपाल से अपना पहला संस्करण शुरू करने की थी लेकिन कुछ बदलावों के चलते इसे जून माह में इन्दौर से लांच करना पड़ा.

नयी दुनिया और बीसीसीएल (बैनेट कोलमैन एंड कम्पनी लिमिटेड) के बीच प्रिंटिंग सुविध के लिए समझौता हुआ है. नये संस्करण के तहत भोपाल से 20 हजार व जबलपुर से 10 हजार प्रतियां छापने की योजना है. भोपाल संस्करण के शुरू होने से टाइम्स समूह शहर के आस-पास के आठ जिलों- सागर, हरदा, विदिशा, सीहोर, होशंगाबाद, बैतूल, छिंदवाड़ा, अशोक नगर तक अपनी पहुंच बढ़ा सकेगा साथ ही जबलपुर संस्करण उसे रीवा, सतना और नरसिंहपुर जिलों से जोड़ेगा.

टीओआई से जुड़े सूत्र का कहना है कि इंदौर संस्करण इंदौर संस्करण 10 हजार प्रतियों के साथ शुरू किया गया था और बीते एक महीने के भीतर इसकी संख्या दोगुने से बढ़कर 21 हजार हो गयी है. समूह द्वारा इंदौर संस्करण की भांति ही 20 पृष्ठ का मेन एडिशन प्रकाशित किया जाएगा. साथ ही भोपाल से भोपाल प्लस और जबलपुर से जबलपुर प्लस नामक लोकल पुलआउट भी छपेंगे. इसके अलावा टाइम्स ऑपफ इंडिया के अन्य संस्करणों की भांति शिक्षा, विकास आदि विषयों पर नियमित सप्लीमेंट भी शामिल होंगे.


AddThis
Comments (2)Add Comment
...
written by arjun, August 27, 2011
kab tak launch hoga final date keya hai
...
written by rupaliraj, July 30, 2011
thik-thak chal raha NBT shalon ne rato-rat banb kar diya. ab chlle hai naya suroo karne. shale kisee randee se kam nahee hai. naya suroo karne se pahle patna ko to sambhalo bhaee

Write comment

busy