खराब परफारमेंस के चलते आज समाज का भिवानी एडिशन अंबाला से जुड़ा

E-mail Print PDF

आज समाज से खबर है कि भिवानी एडिशन को दिल्‍ली से हटाकर अंबाला यूनिट से संबद्ध कर दिया गया है. ऐसा इस एडिशन के कमजोर परफारमेंस को देखते हुए किया गया है. यह एडिशन अभी तक राहुल देव के अंडर में था, पर आज से भिवानी पेज अंबाला से बनने लगा है. दूसरी तरफ नरेंद्र वत्‍स को भिवानी का नया ब्‍यूरोचीफ बना दिया गया है.

उल्‍लेखनीय है कि अब तक हिसार एडिशन दिल्‍ली यूनिट से जुड़ा हुआ था. इस की जिम्‍मेदारी आज समाज के संपादक राहुल देव पर थी, परन्‍तु आज से यह पेज दिल्‍ली से हटाकर अंबाला से जोड़ दिया गया है.  इसके पीछे कारण बताया जा रहा है इस एडिशन की खराब स्थिति. प्रबंधन भिवानी संस्‍करण की स्थिति से खुश नहीं था. जिन लक्ष्‍यों को लेकर इस एडिशन की लांचिंग हुई थी, उसके आसपास भी यह संस्‍करण नहीं पहुंच पाया था.

बताया जा रहा है कि फिलहाल इस एडिशन के पेज की तैयारी तथा प्रकाशन अंबाला यूनिट से किया जाएगा. इसके बाद इसे हिसार से जोड़ दिया जाएगा. फिलहाल हिसार यूनिट तैयार हो रहा है. इस यूनिट से आपरेशन शुरू होते ही भिवानी को अंबाला से हटाकर हिसार से जोड़ दिया जाएगा. इसके बाद यहीं से भिवानी एडिशन का पेज बनेगा तथा प्रकाशन होगा. तकनीकी रूप से भी हिसार भिवानी एडिशन के लिए सबसे मुफीद है.


AddThis
Comments (2)Add Comment
...
written by sunil, August 26, 2011
aaj samaj bhiwani me accha chal raha tha.kai bar to bhaskar or jagran se achi news aaj samaj me hoti thi.
...
written by ek, August 14, 2011
bhiwani edition suru se hi acha chal raha tha.8500 cerculation suru se thi,advt bhi 4 lakh rupess mahina tha.lekin group baji ke chalte bhiwani ka bearu chief badla gaya.raveen thukral akhbar ka vinas karne me laga hua hai.uske chele bhi isme samil hai.

Write comment

busy