औरंगाबाद एडिशन 27 को लांच करेगा दैनिक भास्‍कर

E-mail Print PDF

दैनिक भास्‍कर, जबलपुर ग्रुप अपना छठा एडिशन औरंगाबाद से लांच करने जा रहा है. इसकी लांचिंग 27 अगस्‍त को होगी. औरंगाबाद दैनिक भास्‍कर का महाराष्‍ट्र में तीसरा एडिशन था. औरंगाबाद का संपादकीय प्रभार अब्‍दुल कादिर को सौंपी गई है. औरंगाबाद एडिशन आसपास के 12 जिलों को कवर करेगा. इसकी लांचिंग उपराष्‍ट्रपति हामिद अंसारी एवं महाराष्‍ट्र के सीएम पृथ्‍वीराज चाह्वाण करेंगे.

इसके पहले जबलपुर ग्रुप जबलपुर,  सतना, छिंदवाड़ा के अलावा महाराष्‍ट्र के नागपुर और अकोला से दैनिक भास्‍कर का प्रकाशन कर रहा है. औरंगाबाद से लांच होने वाला अखबार 20 पेज का होगा. इसका कवर प्राइज ढाई रुपये रखा गया है. इस अखबार की 81000 कॉपियां बुक की जा चुकी हैं. यह अखबार कलर और ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फार्मेट में प्रकाशित किया जाएगा.

इस अखबार के साथ सप्‍लीमेंट के रूप में हर सप्‍ताह शनिवार को 'नव रंग, रविवार को 'रास रंग' तथा बुधवार को ' मधुरिमा' पाठकों के लिए उपलब्‍ध रहेगा.  सूत्रों का कहना है कि औरंगाबाद की लांचिंग के बाद दैनिक भास्‍कर अपने अगले एडिशन के लिए पुणे का चयन किया है. इसके बाद पुणे एडिशन को लांच करने के लिए योजनाएं बनाई जाएंगी.


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by u.s,awasthy, September 19, 2011
यह बड़ी खुशी की बात है कि दैनिक भास्‍कर, जबलपुर ग्रुप ने अपना छठा एडिशन औरंगाबाद से लांच किया है सफल प्रकाशन हेतु मेरी शुभकामनाएं।
...
written by aftab alam, August 30, 2011
यह बड़ी खुशी की बात है कि दैनिक भास्‍कर, जबलपुर ग्रुप ने अपना छठा एडिशन औरंगाबाद से लांच किया है. इसके साथ ही, औरंगाबाद दैनिक भास्‍कर का महाराष्‍ट्र में यह तीसरा एडिशन हो गया. आशा की जाती है कि संपादकीय प्रभार संभाल रहे अब्‍दुल कादिर इसके लिए अपनी कुशलता का परिचय देने में कामयाब हो जाएंगे। दैनिक भास्कर ग्रुप यूं ही अपना एडीशन लांच करता रहे और पाठकों को हर प्रकार खबरों से रुबरू कराता रहे। सफल प्रकाशन हेतु मेरी शुभकामनाएं।
आफताब आलम, संपादक, पत्रकारिता कोश
मुंबई, महाराष्ट्र, मो. 09224169416
[email protected]
...
written by anupnarayan singh, August 29, 2011
patna mai kab lunch hoga
...
written by Manmohan Agrawal, August 27, 2011
इसमें एक गलती हो गई है. ८१००० में एक ० ज्यादा का लग गया है. कृपया करेक्शन करके पुनः वेबसाइट पर अपलोड करें.

Write comment

busy