चेयरमैन की मौत के कारण खुलने से पहले बंद हो गया एक मीडिया हाउस

E-mail Print PDF

पत्रकारों के लिए एक और बुरी खबर है. एक मीडिया समूह खुलने से पहले ही बंद हो गया. लुधियाना (पंजाब) का "रजित मीडिया हाउस" अब बंद हो गया है. "रजित मीडिया हाउस" लुधियाना के उद्योगपति राकेश मेहरा द्वारा संचालित "रजित पेंट्स लिमिटेड" का उपक्रम था और इस समूह की योजना एक साप्ताहिक अखबार और एक बिजनेस की मासिक पत्रिका लांच करने की थी.

लेकिन विगत दिनों समूह के चेयरमैन राकेश महरा की उत्तराखंड के जोशीमठ में अपने पॉवर प्रोजेक्ट में संदिग्ध परिस्थियों में मृत्यु हो जाने के बाद और समूह के प्रबंध निदेशकों में मनमुटाव बढ़ने के कारण समूह ने अपना मीडिया प्रोजेक्ट बंद करने का निर्णय लिया है. "रजित मीडिया हाउस"  ने पहले अपूर्व जोशी के साप्ताहिक पत्र "दी सन्डे पोस्ट" के साथ करार किया था लेकिन बाद में लगभग 2 साल चले गठबंधन के बावजूद पंजाब से "दी सन्डे पोस्ट" का संस्करण लांच न होने के कारण राकेश महरा और अपूर्व जोशी के संबंधों में खटास आ गयी थी.

उसी के बाद "रजित मीडिया हाउस" ने अपना वेंचर अलग करने का निर्णय लिया था. लुधियाना के गिल रोड पर समूह का कार्यालय बनाया गया और पांच पत्रकारों की नियुक्ति भी की गयी थी. दिल्ली में भी कुछेक की नियुक्ति की गयी थी. सूचना है कि इन कर्मचारियों को बिना पिछला भुगतान किये हुए "रजित मीडिया हाउस" का दफ्तर बंद कर दिया गया और इन्हें जाने को कह दिया गया.


AddThis
Comments (1)Add Comment
...
written by Arjun Sharma, September 27, 2011
यशवंत भाई इस समाचार के तथ्यों को आपने परखे बिना ही इसे छाप दिया है. यह तथ्य उस व्यक्ति ने बताए लगते हैं जो इस तरह की कहानिया फैला कर कुछ फायदा उठाना चाहता था. यह आपकी वेबसाइट पर पढ़ कर अफ़सोस हुआ

Write comment

busy