अमर उजाला : जारी होने लगा दूसरे दौर का प्रमोशन और इंक्रीमेंट लेटर

E-mail Print PDF

अमर उजाला में कुछ लोगों के रुके पड़े इंक्रीमेंट एवं प्रमोशन लेटर जारी होने लगे है. पहले दौर में कुछ लोगों का प्रमोशन और इंक्रीमेंट किया गया था, परन्‍तु कुछ शिकायतों के बाद प्रबंधन ने आगे के लोगों के प्रमोशन और इंक्रीमेंट लेटर रोक लिए थे. इसकी दुबारा जांच कराई गई थी. अब बताया जा रहा है कि जिन जिन लोगों के इंक्रीमेंट तथा प्रमोशन किए गए हैं, उनके लेटर जारी करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

खबर है कि कुछ यूनिटों में प्रमोशन लेटर जारी कर दिए गए हैं. देहरादून यूनिट में भी प्रमोशन लेटर जारी कर दिए गए हैं. काफी समय से अमर उजाला से जुड़े आठ सब एडिटरों को सीनियर सब एडिटर बनाते हुए पांच से दस प्रतिशत तक का इंक्रीमेंट दिया गया है. जिनका प्रमोशन हुआ है उसमें धीरेंद्र नाथ पांडेय, विनोद मुसान, प्रेम प्रताप सिंह, कौशलेंद्र सिंह, अरविंद सिंह, अजय चौहान, चंद्र प्रकाश शुक्‍ला एवं राजीव रंजन के नाम शामिल हैं. गौरतलब है कि पहले दौर में भी देहरादून यूनिट में पुरुषोत्‍तम कुमार, ओपी तिवारी, शेष मणि शुक्‍ला, अतुल कुमार तथा विपिन बनियाल का प्रमोशन किया गया था.

बताया जा रहा है कि बरेली तथा आगरा में भी एकाध लोगों का प्रमोशन किया गया है. हालांकि उन लोगों के पास अभी लेटर नहीं पहुंचा है. उल्‍लेखनीय है कि इन दोनों यूनिटों में पहले दौर में शरद मौर्य, आलोक तिवारी, अनुज शर्मा तथा ब्रजेश दूबे का प्रमोशन किया गया था. जम्‍मू, चंडीगढ़, शिमला समेत इस टेरेटरी में शामिल कई यूनिटों में पहले ही दौर में ज्‍यादातर लोगों का प्रमोशन कर दिया गया था. अब जो इक्‍का-दुक्‍का लोग प्रमोशन की लाइन में लगे हुए थे उन्‍हें लेटर भेजा जा रहा है. वाराणसी, मुरादाबाद यूनिटों में अभी किसी के पास प्रमोशन लेटर नहीं पहुंचा है. परन्‍तु खबर है कि बनारस यूनिट से जुड़े सोनभद्र के ब्‍यूरोचीफ पवन तिवारी का प्रमोशन हो गया है. उन्‍हें सीनियर सब एडिटर बना दिया गया है. संभावना है कि उन्‍हें सोमवार तक लेटर दे दिया जाएगा.

गौरतलब है कि ऑन लाइन अप्रेजल सिस्‍टम के चलते पिछली बार पूरे ग्रुप में 24 ऐसे लोगों के नाम प्रमोशन में आने से रह गए थे, जिनकी अनुशंसा संपादकों ने की थी. इन गड़बडि़यों की जानकारी जब प्रबंधन को हुई तो इसकी दुबारा से जांच कराई गई. सूत्रों ने बताया कि इन दो दर्जन लोगों के साथ कुछ अन्‍य लोगों को ही प्रमोशन तथा इंक्रीमेंट लेटर जारी किया जा रहा है. संभावना है कि सभी को दीपावली के पहले तक लेटर मिल जाएगा.


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy