वरुण गांधी के समर्थकों ने पीलीभीत में हिंदुस्‍तान की होली जलाई

E-mail Print PDF

पीलीभीत में भाजपा सांसद वरुण गांधी के समर्थकों ने हिंदुस्‍तान अखबार की जमकर होली जलाई तथा सड़क जाम किया. उन्‍होंने अखबार विरोधी नारे लगाते हुए स्‍थानीय स्‍टाफ पर भ्रष्‍टाचार का भी आरोप लगाया. वरुण समर्थकों ने हिंदुस्‍तान अखबार की जमकर फजीहत और लानत मनानत की. इन्‍होंने अखबार के बहिष्‍कार का निर्णय भी लिया है.

जानकारी के अनुसार पिछले एक जिला पंचायत सदस्‍य एडवोकेट संजय विश्‍वास ने आरोप लगाया था कि सांसद वरुण गांधी ने उन्‍हें समस्‍याओं का ज्ञापन देते समय एक कार्यक्रम में मंच से उतार दिया तथा जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में वकील भी सांसद के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हो गए. इसके बाद हिंदुस्‍तान ने इस मामले को काफी कवरेज दिया. आरोप लगाया गया कि कुछ स्‍वार्थ सिद्ध नहीं हो पाने के चलते हिंदुस्‍तान के पत्रकार सांसद के खिलाफ इस मामले को तूल दे रहे हैं.

अखबार लगातार इस मामले को कवरेज दे रहा था. आज के कवरेज से नाराज वरुण समर्थकों ने आज हिंदुस्‍तान अखबार की होली जलाई. उन्‍होंने भ्रामक खबर छापने का आरोप लगाते हुए सड़क भी जाम किया. इस घटना के बाद से जनपद में अखबार की जमकर छीछालेदर हुई है. गौरतलब है कि पी‍लीभीत जिला बरेली यूनिट से संबद्ध है.


AddThis