अमर उजाला, गाजियाबाद ने दिया 'क्रिकेट किंग' का तोहफा

E-mail Print PDF

: चौबीस पेज के मैगजीन में क्रिकेट विश्‍वकप से जुड़ी तमाम खबरें : अमर उजाला, गाजियाबाद की टीम ने पंचायत प्रहरी के बाद एक बार फिर अपने पाठकों को क्रिकेट उपलब्‍ध कराया है. गाजियाबाद संस्‍करण से जुड़े पाठकों को 'क्रिकेट किंग' नाम 24 पेज का मैगजीन सप्‍लीमेंट उपलब्‍ध कराया गया है. यह नि:शुल्‍क सप्‍लीमेंट क्रिकेट वर्ल्‍ड कप का इनसाइक्‍लोपीडिया के रूप में हैं. हालांकि गाजियाबाद के अलावा और किसी दूसरे एडिशन में इसे उपलब्‍ध नहीं कराया गया है.

आज सुबह लोगों को अमर उजाला के साथ क्रिकेट से जुड़ा ग्‍लेज पेपर का मैगजीन मिला तो लोग खुश हो उठे. इस मैगजीन में विश्‍व कप क्रिकेट के इतिहास चल रहे विश्‍वकप के बारे में जानकारियां, खेल का स्‍थान, तिथि, स्‍टेडियम, दिन तक के बारे में जानकारी दी गई है. भाग लेने वाली सभी चौदह टीमों की मजबूती-कमजोरी, खिलाडि़यों की मजबूती एवं कमजारियों के बारे में विस्‍तार से बताया गया है.

इस सप्‍लीमेंट को गाजिबाद की टीम ने कुमार अभिमन्‍यु के निर्देशन में तैयार किया है. इस पत्रिका का पूरा कंटेंट, लेआउट, डिजाइन गुरूदीप सिंह, मनोज ठाकुर, अबरार अहमद, विजय जैन और मृत्‍युंजय कुमार मिश्र ने मिलकर तैयार किया है. उल्‍लेखनीय है कि इसके पहले गाजियाबाद की टीम ने पंचायत प्रहरी नाम से भी एक सप्‍लीमेंट मैगजीन निकाला था, जिसमें पंचायती राज के बारे में अनेक अहम जानकारियां उपलब्‍ध कराई गई थीं.


AddThis
Comments (1)Add Comment
...
written by mithilesh, March 03, 2011
Kumar sir,
sapliment ke lie badhai ho...

Write comment

busy