बागपत में भी जनवाणी अखबार लांच

E-mail Print PDF

मेरठ के बाद जनवाणी ने पहली मार्च से बागपत जिले के संस्करण की भी शुरूआत कर दी। पहली मार्च की सुबह बागपत व जिले के मुख्य उपनगर बड़ौत में जनवाणी की टीम ने सभी सेंटरों पर एक साथ जनवाणी के जिला संस्करण को लांच कर दिया। इस अवसर पर सभी सेंटरों पर मिठाई बांटी गई। पटाखे फोड़े गए और ढोल बजाकर हाकर्स व एजेंटों का स्वागत किया गया।

जनवाणी के जीएम प्रसार इंद्रजीत चौधरी के नेतृत्व में पूरी प्रसार विभाग की टीम पिछले एक सप्ताह से बागपत जिले में घर-घर जाकर ग्राहकों को जनवाणी के आकर्षक स्कीम के बारे में बता रही थी। यहां पर अखबार को जबर्दस्त रिस्पांस मिला है। माना जा रहा है कि पहले ही दिन से जनवाणी यहां के नंबर दो का अखबार हो गया है। लगभग 15000 कापियों के साथ जिले में जनवाणी की टीम उतरी है। हाकर्स ने भी अखबार को हाथों-हाथ लिया है। सूत्रों का कहना है कि मेरठ और बागपत में लांचिंग के बाद जनवाणी का पीओ लगभग 60000 कापियों के फीगर को छू रहा है।

जनवाणी के मेरठ में लांच होने के समय से ही सभी प्रमुख अखबार 1.50 रुपये में अपनी कापी बेच रहे हैं। जनवाणी प्रबंधन के मुताबिक मार्च माह में ही जनवाणी के मुजफ्फरनगर व सहारनपुर संस्करण भी शुरू होने जा रहे हैं। यदि जनवाणी की लांचिंग इन दोनों जिलों में भी ऐसी ही रही तो बहुत संभव है कि जनवाणी की प्रसार संख्या एक लाख के आंकड़े को पार कर जाए, जो इस इलाके में पहले से जमे हुए अखबारों के लिए बहुत बड़ी चुनौती होगी।


AddThis
Comments (3)Add Comment
...
written by Team JANWANI Saharanpur, March 02, 2011
Is shaandar shuruaat ke liye tahe dil se mubarakbaad ! Kaamyabi ka ye safar yun hi tai hota rahe...yahi hai dua !
...
written by chanakyachaal, March 02, 2011
congrats janwani team to huge launch.
...
written by sanjeev, March 02, 2011
Jagran ki Circulation team n yashpal ji ko janwani mai lane par 1 lac copy to hona hi hai.

Write comment

busy