उत्‍तरांखड में जनवाणी को लांच करने की तैयारी शुरू, कार्यालय खुला

E-mail Print PDF

मेरठ और बागपत में उत्साहजनक लांचिंग के बाद दैनिक जनवाणी की उत्तराखण्ड में भी लांचिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं। महाशिवरात्रि पर देहरादून में राज्य सचिवालय के सामने सुभाष रोड पर दैनिक जनवाणी के कार्यालय का सादगी के साथ शुभारम्भ किया गया। प्रथम चरण में राज्य के दो जिलों हरिद्वार और देहरादून में दैनिक जनवाणी को लांच करने की योजना है।

पूजा अर्चना व हवन के साथ देहरादून में दैनिक जनवाणी के कार्यालय का विधिवत शुभारम्भ किया गया। समारोह में दैनिक जनवाणी के उत्तराखण्ड प्रभारी योगेश भट्ट, हरिद्वार प्रभारी नवीन पाण्डेय, सुदीप पंचभैया, वीपी सिंह, दीपक फर्स्वाण समेत जनवाणी परिवार से जुड़े कई लोग मौजूद थे। देहरादून में दैनिक जनवाणी का कार्यालय खुलने के बाद पत्रकारिता जगत में हलचल शुरू हो गई है।

जनवाणी

मेरठ में अखबार को मिले बेहतर रिस्पांस को देखते हुए दैनिक जागरण, अमर उजाला और हिन्दुस्तान के कई पत्रकार जनवाणी से जुड़ने के इच्छुक हैं, जो गाडविन मीडिया वैंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के मेरठ स्थित मुख्य कार्यालय तक सम्पर्क साधे हुए हैं। चर्चाएं होने लगी हैं कि दैनिक जनवाणी किसी अखबार के किन रिपोर्टरों को अपने परिवार में जोड़ने में सफल रहता है। बताया जा रहा है कि इस माह के अंत तक जनवाणी उत्तराखण्ड में अपनी टीम फाइनल कर लेगा।


AddThis