आलोक तोमर को चाहने वाले कांस्टीट्यूशन क्लब में 22 को जुटेंगे

E-mail Print PDF

प्रिंट मीडिया के जरिए देश के सुपर स्टार जर्नलिस्ट बन जाने वाले और न्यू मीडिया यानि वेब के जरिए पढ़े-लिखों के दिल-दिमाग पर अमिट छाप छोड़ने वाले हमारे समय के सबसे होनहार, साहसी और उर्जावान साथी आलोक तोमर की याद में दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में इसी 22 अप्रैल को एक आयोजन किया जा रहा है. 'यादों में आलोक' नामक इस आयोजन में दो सत्र होंगे.

पहला सत्र होगा 'हमारा आलोक' शीर्षक से. इसमें आलोक तोमर से जुड़े लोग साझा करेंगे अनुभव, यादें और संस्मरण. दूसरा सत्र 'भारतीय पत्रकारिता' पर होगा. इसमें आलोक तोमर के बहाने हमारे समय के प्रमुख पत्रकार, चिंतक, मीडियाकर्मी भारतीय पत्रकारिता पर चर्चा करेंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन डेटलाइन इंडिया, भड़ास4मीडिया और भारतेंदु हरिश्चंद्र संस्थान जयपुर की तरफ से किया जा रहा है.

कार्यक्रम में बतौर मीडिया पार्टनर ईटीवी भागीदारी कर रहा है. आयोजन के लिए प्रोत्साहन ईटीवी, हिंदी व उर्दू चैनल्स के हेड जगदीश चंद्र ने दिया. कार्यक्रम में अभी तक किसी भी जर्नलिस्ट को निमंत्रित नहीं किया गया है. वजह यह कि आलोक तोमर के लाखों चाहने वालों में सभी को एक-एक करके निमंत्रित नहीं किया जा सकता. अगर आप इस खबर को पढ़ रहे हैं तो आपसे अनुरोध है कि इसे ही निजी निमंत्रण मानकर 22 अप्रैल को दिन में दो बजे से शाम पांच बजे तक का अपना समय इस आयोजन के लिए रिजर्व कर लें. स्थान है दिल्ली में रफी मार्ग पर आईएनएस के सामने स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब का डिप्टी स्पीकर हाल. नीचे निमंत्रण पत्र को प्रकाशित किया जा रहा है.


AddThis