सैकड़ों पत्रकार साथियों ने आलोक को सलाम किया

E-mail Print PDF

कलम के धनी स्व. आलोक तोमर को याद करने के लिए मीडिया जगत की सैकड़ों नामी हस्तियां कल दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में जमा हुईं। प्रिंट मीडिया के जरिए देश के सुपर स्टार जर्नलिस्ट बन जाने वाले और न्यू मीडिया यानि वेब के जरिए पढ़े-लिखों के दिल-दिमाग पर अमिट छाप छोड़ने वाले हमारे समय के सबसे होनहार, साहसी और उर्जावान साथी आलोक तोमर की याद में दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में 'यादों में आलोक' नामक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ।

भड़ास4मीडिया के यशवंत जी द्वारा आयोजित इस आयोजन में पुण्य प्रसून वाजपेयी, राहुल देव, वर्तिका नंदा, संतोष भारतीय समेत कई नामी पत्रकार शामिल हुए। हर किसी की नम आंखें और अपने साथ बिताए पलों की स्मृतियां ज्यों ज्यों वहां मौजूद लोगों के साथ साझा होती जाती, आलोक के प्रति लोगों का सम्मान और बढता जाता। करीब चार घंटे चली इस सभा से जाने का मानो किसी का मन ही नहीं कर रहा था।

आलोक तोमर के साथियों व मित्रों ने उनके साथ बिताए अनुभव, यादें और संस्मरण साझा किए। कार्यक्रम का आयोजन डेटलाइन इंडिया, भड़ास4मीडिया और भारतेंदु हरिश्चंद्र संस्थान जयपुर की तरफ से किया गया। कार्यक्रम में बतौर मीडिया पार्टनर ईटीवी ने भागीदारी की। आयोजन के लिए प्रोत्साहन ईटीवी, हिंदी व उर्दू चैनल्स के हेड जगदीश चंद्र ने दिया।

पुण्य प्रसून बाजपेयी, वर्तिका नंदा और राहुल देव

ईटीवी के हिंदी चैनल्स के हेड जगदीश चंद्र

यशवंत सिंह, ईशमधु तलवार, डा. दुष्यंत और मयंक सक्सेना

योगराज शर्मा की रिपोर्ट. जर्नलिस्ट टुडे डॉट कॉम से साभार.


AddThis