'वर्चस्‍व' में पत्रकारिता के छात्रों ने दिखाई प्रतिभा

E-mail Print PDF

नयी दिल्ली। टेक्निया इंस्टीट्यूट आफ एडवांस स्टडीज में मीडिया कार्यक्रम वर्चस्व 2011 का आयोजन किया गया.  कार्यक्रम का उद्घाटन संस्‍थान के अध्यक्ष राम कैलाश गुप्ता ने किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केपी सिंह, वरिष्ठ समाचार निर्माता एमएचवन न्यूज़् रहे. यह मीडिया उत्सव छात्र छात्रों के उर्जावान कार्यक्रमों से भरपूर था, जिसमे बीबीए, बीजेएमसी, एमबीए और एमसीए के विद्यार्थियों ने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया.

कार्यक्रम का आरम्भ पारम्परिक सरस्वती वन्दना से हुआ. कार्यक्रम संयोजक त्रिशु शर्मा ने वर्चस्व की पृष्ठभूमि और महत्व को बताया. मुख्य अतिथि ने सबको संबोधित करते हुये मीडिया की चुनौतियों को बताया. इस उत्सव में होने वाले प्रमुख कार्यक्रमों में इन्द्रप्रस्थ विश्वविद्यालय एवं दिल्ली विश्वविद्यालय से जुडे़ महाविद्यालयों के विद्यर्थियों ने भी भाग लिया. इसमें टीवी एंकरिंग, रेडियो जॉकी, वाद-विवाद, गायन, नृत्य, रचनात्मक लेखन, आर्म रेस्तलिंग, फ़ैशन परेड आदि  प्रतियोगिताएं शामिल थीं. जिन में विद्यार्थियों ने अपना हुनर दिखाया. फ़ैशन शो और सामूहिक नृत्य कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण रहे.

कार्यक्रम के अंत में टेक्निया समूह के अध्यक्ष राम कैलाश गुप्ता ने विजयी छात्रों को पुरस्कार वितरित किये.  कार्यक्रम के समन्‍वयक डॉ. अजय पाल शर्मा ने विजेताओं के नामों की घोषणा की. पुरस्कार वितरण में संस्‍थान के निदेशक डॉ. एके राठौर और डीन डॉ. आरके शर्मा मौजूद रहे.  इस अवसर पर छात्रों की भारी  उपस्थिति रही.

पुरस्‍कार

उपस्थित लोग


AddThis