दो किताबों का विमोचन, युवाओं पर पोर्टल लांच

E-mail Print PDF

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बुधवार की शाम जययुवा डाट काम नामक पोर्टल की लांचिंग की गई। इस मौके पर स्‍टोरी राइटर और दैनिक जागरण के पत्रकार सौरभ एन शर्मा की दो किताबों 'हमसफर और दाना', 'द टेबलेट' का विमोचन भी किया गया। चूंकि यह कार्यक्रम युवाओं के लिए था लिहाजा एक संगोष्‍ठी का आयोजन भी किया गया। विषय था 'युवा भविष्‍य की चुनौतियां और उनका निवारण'। मेरठ के जिलाधिकारी भुवनेश कुमार ने मां सरस्‍वती के समक्ष दीप प्रज्‍जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद उन्‍होंने जययुवा डाट काम की लांचिंग की।

जिलाधिकारी ने जय युवा डाट काम के उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की कामना की। विवि के उर्दू विभाग के अध्‍यक्ष डाक्‍टर असलम जमशेदपुरी ने सौरभ एन शर्मा की दोनों किताबों पर प्रकाश डाला। इस मौके पर सौरभ एन शर्मा ने पोर्टल की खूबियों और विशेषताओं के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा कि यह पोर्टल युवावर्ग को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है। इस पोर्टल्‍ पर उन्‍हें करियर, शिक्षा, संस्‍कार से संबंधित जानकारियां मिलेंगी। इस पर यूथ टैलेंट को भी प्रमोट किया जाएगा। संगोष्‍ठी को

ब्‍लासम्‍स पब्लिक स्‍कूल के चेयरमैन सरदार अविनाश सिंह अलग, डाक्‍टर असलम जमशेदपुरी, एमएस वर्मा, आईएएस टिप्‍स एकेडमी के चेयरमेन टीएस छपराना ने भी संबोधित किया। इस मौके पर एलटीआर कालेज के चेयरमैन प्रतीक गुप्‍ता, ज्ञानभारती के वैभव गुप्‍ता, डा‍टविज के विशाल गुप्‍ता, नेहा कनौजिया, विक्रांत, पूनम, मोंटहाई स्‍कूल के चेयरमैन अनिल तोमर, सुशील पूनिया, रेनू शर्मा आदि मौजूद रहे।

जय युवा डाट काम पोर्टल पर जाने के लिए क्लिक करें- युवाओं का पोर्टल


AddThis