टेक्निया उत्‍सव में कलाकारों ने जमाया रंग

E-mail Print PDF

उत्‍सवटेक्निया शिक्षण समूह की ओर से टेक्निया उत्सव-2011 का आज रंगारंग समापन हुआ. इस दौरान प्रमुख आयोजन में अलग-अलग कालेजों के छात्रों ने विभिन्न कार्यक्रमों जैसे सोलो डांस, सोलो सांग, नच बलिये, ग्रुप डांस व कविता पथ में अपना हुनर दिखाया. कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण छोटे उस्ताद से मानसी भरद्वाज रहीं. मानसी ने एक से एक गीत गाकर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया.

दूसरे मुख्य आकर्षण के रूप में सारेगामापा से तरुण सागर रहे, जिन्होंने युवाओं के मनपसंद नए गीतों पर सभी को थिरकने पार मजबूर कर दिया. मुख्य कलाकारों का स्वागत टेक्निया शिक्षण समूह के अध्यक्ष रामकैलाश गुप्ता ने उन्हें उत्‍सवपुष्पगुच्छ एवं मोमेंटो प्रदान कर किया.

टेक्निया स्कूल ऑफ़ आर्ट एंड डिजाइन, स्पेशल आर्ट स्कूल एवं टेक्निया इंस्‍टीट्यूट के छात्रों ने डांस और सोलो डांस में अपनी प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया. कार्यक्रम में विशेष आकर्षण रहा बीजेएमसी के छात्रों द्वारा फैशन शो, जिसमें उभरते हुए मॉडलों ने रैम्प पर जलवे बिखेरे.

कार्यक्रम का संचालन उमेश पाठक और त्रिशु शर्मा ने किया. बच्चों के कार्यक्रम का संचालन आकांक्षा सिंह और नितेश भारद्वाज ने किया. कार्यक्रम में विशेष इनामी कूपन प्रतियोगिता भी संपन्न हुयी, जिसमें प्रथम पुरस्‍कार स्कूटी, दूसरा पुरस्‍कार फ्रिज व तीसरा पुरस्‍कार वाशिंग मशीन था. विशेष इनामी कूपन प्रतियोगिता में कई भाग्यशाली विजेता चुने और पुरस्‍कृत किये गए. कार्यक्रम के आयोजन में मालिक म्‍यूजिकल ग्रुप का विशेष योगदान रहा.


AddThis