स्टार न्यूज में 650 रुपये प्रति घंटे की दर से स्क्राल बुक कराएं

E-mail Print PDF

अपनी खबरों तथा बेहतरीन समाचार कवरेज करने वाले न्‍यूज चैनल के रूप में पहचान रखने वाला स्‍टार न्‍यूज भी लोकल चैनलों की कटेगरी में आ गया है. घबराइये मत, खबरों के मामले में नहीं बल्कि विज्ञापन दर के मामले में. अब आप भी स्‍टार न्‍यूज पर आप कुछ घंटों तक पट्टी पर अपना नाम, पता या जो कुछ भी चाहें लोगों को दिखा सकते हैं, बिल्‍कुल ही सस्‍ती दर पर.

जी हां, स्‍टार न्‍यूज ने अब अपने स्‍क्राल पर विज्ञापन या अन्‍य कोई चीज प्रसारित करने का दर 650 रुपये प्रति घंटे निर्धारित कर दिया है. हालांकि इसके साथ शर्त यह भी है कि यह विज्ञापन कम से कम आठ घंटे तक के लिए तो देना ही होगा. यानी विज्ञापन देने वाले को जेब थोड़ी ढीली करनी पड़ेगी. काफी समय ये यह दर चल रहा है.

अब इसे स्‍टार की खराब आर्थिक हालत समझे या फिर लोगों की औकात के हिसाब से दिया गया ऑफर, पर अब आपके पास साढ़े छह सौ रुपये का आठ गुना पैसा है तो आप स्‍टार की पट्टी पर अपने को देख सकते हैं. स्‍टार की तरफ से स्‍क्राल बुक कराने वालों को बकायदा रसीद भी दी जाती है ताकि उसकी और संस्‍थान दोनों की विश्‍वसनीयता बनी रहे. अगर स्‍टार न्‍यूज जैसा चैनल ये उपाय करने को मजबूर है तो अन्‍य चैनलों की स्थिति का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है.

स्‍टार

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.


AddThis
Comments (3)Add Comment
...
written by Siddharth Sharma, May 01, 2011
ye mssg jisne bhi bheja hai or ya ye RO rakesh ke naam hai ... agar is rate per MP se business chahiye to contact kare mujhse.
...
written by sk ashish, April 03, 2011
अरे यार
यह तो बहुत ही सस्ता है क्योकि हमारे यहाँ से निकलने वाले समाचार पत्रों में विज्ञापन देने की भी बात करे तो वो भी शायद इस से महंगा ही पड़ेगा

...
written by Anshul Srivastava, March 31, 2011
ARE YE BHI MAHEGA HAI BHAI

Write comment

busy