'चलते-चलते' में नवेंदु इस बार राहुल रॉय से बात करेंगे

E-mail Print PDF

: मौर्य टीवी पर दो नए धाराविहक शुरू होंगे : आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित धारावाहिक ‘बाहुबली’ को दर्शकों से मिले अपार प्यार को देखते हुए मौर्य टीवी प्रबंधन ने अब दो और नये धारावाहिकों को दिखाने का फैसला लिया है।

मौर्य टीवी के निदेशक मनीष झा ने बताया कि पहला धारावाहिक ‘‘मुसाफिर जाएगा कहाँ’’ का प्रसारण 1 मई से शुरू होगा जो रात्रि 9 बजे दिखाया जायेगा जबकि इसका पुनः प्रसारण सोमवार शाम 5.30 बजे होगा। यह धारावाहिक पर्यटन पर आधारित जानकारी से भरा शो है जो दर्शकों को स्वस्थ्य मनोरंजन के साथ-साथ बिहार झारखंड के महत्वपूर्ण स्थलों पर जाने और घूमने को उत्प्रेरित करेगा। इस धारावाहिक में पटना के कलाकार नजर आयंेगे। इस धारावाहिक के निर्देशक मणिकांत चौधरी है, जबकि मुख्य भूमिका आर्या झा, सत्या सिंह और अन्य कलाकरों ने निभाई है। दूसरा धारावाहिक ‘सुनयना’ सामाजिक पृष्ठभूमि पर बना प्रकाश झा प्रोडक्शन का नया धारावाहिक है जिसकी प्रसारण तिथि की घोषणा शीघ्र ही की जायेगी।

बिहार-झारखण्ड के सर्वाधिक लोकप्रिय चैनल मौर्य टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम ''चलते-चलते'' में इस बार के मेहमान होंगे प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता राहुल रॉय। इस कार्यक्रम में राहुल रॉय न सिर्फ अपने नये कैरियर का खुलासा करेगे बल्कि हिन्दी सिनेमा के कई अनछुए पहलूओं पर भी बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में राहूल रॉय से बात करेंगे जाने-माने पत्रकार और शो के एंकर नवेन्दु। इस कार्यक्रम का प्रसारण 1 मई को रात 9.30 बजे होगा जबकि पुनः प्रसारण मंगलवार 12.30 बजे अपराह्न और गुरुवार संध्या 5.30 बजे होगी। प्रेस विज्ञप्ति


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy