सीबीआई कोर्ट में कल पेश होंगी कलैंगनार टीवी की निदेशक कनिमोझी

E-mail Print PDF

कलैंगनार टीवी के माध्‍यम से 2जी घोटाले का रिश्‍वत लेने की आरोपी बनाई गईं द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि की बेटी कनिमोझी छह मई को सीबीआई अदालत में उपस्थित होंगी. सीबीआई ने समन भेजकर कनिमोझी को छह मई को इस मामले में कोर्ट में हाजिर होने को कहा था. कनिमोझी सीबीआई कोर्ट में पेश होने के लिए दिल्‍ली पहुंच चुकी हैं.

राज्यसभा की सांसद कनिमोझी से प्रवर्तन निदेशालय ने भी मनी लाउंड्रिंग अधिनियम के तहत इसके समक्ष उपस्थित होने को कहा है. टू जी घोटाले में सीबीआई के दूसरे आरोप पत्र में उन्हें सह-आरोपी बनाया गया है. सीबीआई की अदालत में 25 अप्रैल को दायर अपने पूरक आरोप पत्र में सीबीआई ने कनिमोझी पर पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा के साथ आपराधिक षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया.

कलैंगनार टीवी के माध्यम से रिश्वत लेने के आरोप में उन पर भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. कलैंगनार टीवी को तमिलनाडु में सत्तारूढ द्रमुक चलाती है. इसमें टू जी घोटाले का धन लगे होने का आरोप है.  सीबीआई ने गवाहों में करूणानिधि की पहली पत्नी दयालुअम्मल के नाम का जिक्र किया है. दयालुअम्मल और कनिमोझी की कलैंगनार टीवी में क्रमशः 60 और 20 फ़ीसदी हिस्सेदारी है.


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy