महुआ न्यूज का धमाका फिर नम्बर वन, बाकी छूटे बहुत पीछे

E-mail Print PDF

महुआ न्यूज बिहार झारखंड ने तहलका मचा दिया है। 19वें हफ्ते की टीआरपी में एक बार फिर से महुआ न्यूज नम्बर वन है। पिछले हफ्ते भी चैनल बिहार और झारखंड में नम्बर वन था। लेकिन इस बार तो बाकी चैनलों का सूपड़ा साफ हो गया है। बिहार और झारखंड में में कभी नम्बर वन रहा ई टीवी बिहार-झारखंड की टीआरपी से करीब करीब दोगुनी टीआरपी मिली है महुआ न्यूज को। रीजनल टीआरपी के लिहाज से देखें तो बिहार में रीजनल चैनलों की स्थिति कुछ इस तरह है..

चैनल        टीआरपी
महुआ न्यूज- 15.1%
ईटीवी बिहार- 8.2%
सहारा समय बिहार- 4.6 %
साधना न्यूज 4.7%
मौर्या टीवी 3.1%
इंडिया न्यूज बिहार 3.5%

जीआरपी के लिहाज से देखें तो महुआ बिहार और झारखंड में पिछले हफ्ते वहां पहुंच गया है, जहां तक पहुंचना सिर्फ सपने की बात हो सकती है। पिछले हफ्ते महुआ न्यूज की जीआरपी 29 थी और वो नम्बर वन पर था। इस हफ्ते महुआ न्यूज की जीआरपी 77 है। जबकि ई टीवी बिहार-झारखंड की 40, साधना न्यूज की 25, सहारा समय बिहार की 24 , मौर्या टीवी की 14, आज तक की 13, आईबीएन 7 की 29, इंडिया टीवी की 37, लाइव इंडिया की 27, एनडीटीवी की 27, स्टार न्यूज की 34 और जी की बिहार में जीआरपी 6 है। इस लिहाज से भी महुआ न्यूज बाकी न्यूज चैनलों से काफी आगे निकल गया है। इन नतीजों से साफ है कि बिहार और झारखंड की जनता ने महुआ न्यूज की प्रस्तुति में हुए बदलाओं और तीखे तेवर को हाथों हाथ लिया है। महुआ न्यूज में जबसे राणा यशवंत ग्रुप एडिटर बनकर आए हैं, तबसे उन्होंने चैनल के कंटेंट में जबरदस्त सुधार किया है। उनकी और उनकी टीम की मेहनत रंग लाई और चैनल बिहार-झारखंड का नम्बर वन चैनल बन गया।

महुआ न्यूज की तरफ से जारी प्रेस रिलीज


अमर सिंह से प्रभु चावला, जया प्रदा, बिपाशा बसु, दीपक सिंघल, मुलायम सिंह यादव, जेपी गौड़... कई अफसरों, नेताओं, अभिनेत्रियों आदि ने क्या-क्या बातचीत की, पूरा सुन सकते हैं, इन दिए गए लिंक्स पर क्लिक करके...

अमर टेप कथा 1

अमर टेप कथा 2

अमर टेप कथा 3


AddThis