न्‍यूज एक्‍सप्रेस का टेस्‍ट रन शुरू, इस महीने के आखिर तक होगी लांचिंग

E-mail Print PDF

देश के पहले राजनीतिक चैनल न्‍यूज एक्‍सप्रेस की लांचिंग की बाट जोह रहे लोगों का इंतजार खतम होने वाला है. इस चैनल को जुलाई माह के आखिरी सप्‍ताह में लांच करने की योजना है. इसके लिए सारी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं. चैनल को गुरुवार से टेस्‍ट रन सिग्‍नल पर डाल दिया गया है. अब इसके लुक और तकनीक के स्‍टेटस को जांच परखा जा रहा है.

पिछले काफी समय से चैनल लांच करने की तैयारियां चल रही थीं. न्‍यूज एक्‍सप्रेस की टीम तकनीक, लुक से लेकर कंटेंट तक को बेहतर करने के लिए जुटी हुई है. चैनल को फिलहाल कल से टेस्‍ट रन सिग्‍नल पर डालकर स्‍टेटस देखा जा रहा है. कितना सुधार किया जा सकता है, कितना बदलाव किया जा सकता है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर न्‍यूज एक्‍सप्रेस के सीईओ और हेड मुकेश कुमार ने बताया कि चैनल को टेस्‍ट रन पर डाल दिया गया है. हम तकनीकी तैयारियों को परखने की कोशिश कर रहे हैं. ताकि लांचिंग के समय किसी प्रकार की तकनीकी परेशानी पैदा ना हो.

उन्‍होंने बताया कि तकनीकी टीम की तरफ से इशारा मिलने के बाद चैनल को इसी महीने के तीसरे या चौथे सप्‍ताह में विधिवत लांच कर दिया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि इसके पहले हम हर मोर्चे पर अपनी तैयारियों को जांचना-परखना चाहते हैं. सारे स्‍टेटस चेक करना चाहते हैं. जब सब रन थ्रू हो जाएगा तो हम इसके लांचिंग की एक मुक्‍कमल तिथि घोषित कर देंगे. फिलहाल हमारा सारा जोर चैनल के बेहतर कंटेंट और लुक पर है और इसकी लांचिंग भी इसी महीने में होगी.


AddThis