बिहार में मौर्य टीवी फिर नम्‍बर वन

E-mail Print PDF

बिहार झारखण्ड का न्यूज चैनल मौर्य टीवी ने फिर से क्षेत्रीय चैनलों में नम्बर वन की पोजिशन हासिल कर ली है। मौर्य टीवी के निदेशक मनीष झा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह बिहार और झारखण्ड के दर्शकों के सहयोग और प्यार का परिणाम है कि मौर्य टीवी ने फिर से एक बार नम्बर वन की पोजिशन हासिल की है। इसके लिए उन्होंने पूरे बिहार झारखण्ड के दर्शकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए अपने चैनल के मित्रों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि मौर्य परिवार के अथक प्रयास से यह संभव हुआ है। मनीष झा ने बताया कि मौर्य टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम बाहुबली, दिल की बात प्रकाश के साथ, मुसाफिर जायेगा कहां, चलते-चलते, खास मुलाकात, मौर्य 8 पीएम, सर्वाधिक देखे व सराहे जा रहे हैं। मनीष झा ने बताया कि अब हमलोगों की फोकस अब उत्तर प्रदेश पर भी होगा। वहाँ मौर्य का प्रसारण शुरू हो चुका है। श्री झा ने कहा कि बिहार और झारखण्ड के दर्शकों ने हमें नम्बर वन बनाकर हमलोगों के उपर बड़ी जिम्मेदारी डाल दी है। हम इसे बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। उन्होंने बताया कि हम शीघ्र हीं मौर्य पर डाक्यूमेन्टरी फिल्मों की एक श्रृंखला प्रसारित करने जा रहे है। इसके अलावे प्रकाश झा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी धारावाहिक सुनैना का भी प्रसारण शीघ्र ही होगा।


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by SANJEEV, September 11, 2011
BHAI JAB TAK DUSRE KE FTP SE VISHUAL UTHAYA JAYGA TAB TAK TO NO ONE RAHEGA HI.CHANDRA PRAKASH AISE STREENGER DWARA OFFICE KO MAHUAA OR INDIA NEWS KA FTP BATA KAR VISUAL UTHWAYA JATA HAI TO NO ONE KAISE NAHI.
...
written by Mukul Khanna, July 21, 2011
Agar dono no.1 hai toh no.2 par kaun hai .....................smilies/cheesy.gif
...
written by Akash soni, July 21, 2011
badhai.........................................
...
written by ranbir singh, July 21, 2011
maurya or mahua dono no 1 dikha rahe hai to sach kya hai kaun sa channel no 1 hai is sacchai se parda uthai sath hi aryan ka bhi dawa hai ki wo jhakhand me no 1 hai

Write comment

busy