बिहार में मौर्य टीवी फिर नम्‍बर वन, महुआ न्‍यूज फिसला

E-mail Print PDF

बिहार झारखण्ड का न्यूज चैनल मौर्य टीवी लगातार दूसरे सप्‍ताह नम्‍बर एक की पोजिशन बरकरार रखा है. मौर्य से मुकेश कुमार के जाने के बाद पहली बार मौर्य टीवी लगातार दो सप्‍ताह से नम्‍बर वन की कुर्सी पर अपना कब्‍जा बरकरार रखा है. पिछले सप्‍ताह 58 जीपीआरएस के साथ मौर्य टीवी नम्‍बर एक पर था. इस बार भी 55 जीपीआरएस के साथ उसने नम्‍बर वन की कुर्सी पकड़ रखी है. महुआ न्‍यूज को इस बार तेज झटका लगा है.

पिछली बार दूसरे नम्‍बर पर रहे महुआ न्‍यूज को पीछे छोड़ते हुए सहारा ने 41 जीपीआरएस के साथ नम्‍बर दो की कुर्सी पर कब्‍जा किया है. महुआ को दो पायदान का नुकसान हुआ है. ईटीवी इस बार सुधार करते हुए 33 जीपीआरएस के साथ चौथे से तीसरे स्‍थान पर पहुंच गया है.  साधना न्‍यूज और महुआ इस बार 27 जीपीआरएस के साथ संयुक्‍त रूप से चौथे स्‍थान पर हैं. इंडिया न्‍यूज पांचवें स्‍थान पर है.

इस बार भी मौर्य टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम बाहुबली, दिल की बात प्रकाश के साथ, मु‍साफिर जाएगा कहां, चलते-चलते, खास मुलाकात जैसे कार्यक्रम दशर्कों को बांधे रखे. माना जा रहा है कि मौर्य टीवी के निदेशक मनीष झा के नेतृत्‍व में टीम फिर से पुराने तेवर में लौट रही है. इसी का असर है कि मुकेश कुमार के जाने के बाद मौर्य टीवी छोड़कर गए कई लोग वापस लौट आए हैं.


AddThis