यूपी को साधने की साधना न्यूज की तैयारी, नियुक्ति शुरू

E-mail Print PDF

कई प्रदेशों में अच्छी स्थिति में काबिज साधना न्यूज अब उत्तर प्रदेश पर धावा बोलने और कब्जाने की तैयारी में है. इस बाबत भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. यूपी के पश्चिमी और मध्य उत्तर प्रदेश के जिलों के लिए स्ट्रिंगर्स व रिपोर्टर्स की नियुक्ति हेतु साधना न्यूज की तरफ से छह और सात अगस्त को लिखित परीक्षा और इंटरव्यू का आयोजन साधना न्यूज के नोएडा स्थित आफिस सी-457, सेक्टर-10 में किया जा रहा है.

यह एक खुली परीक्षा होगी, जिसमें हर कोई भाग्य आजमा सकता है. टैलेंट को वरीयता देने के मकसद से परीक्षा व इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है. उधर, डीडी न्यूज के डीटीएच पर साधना न्यूज की उपलब्धता सुनिश्चित हो गई है. पिछले दिनों हुई नीलामी में साधना न्यूज ने डीटीएच पर काबिज होने में सफलता हासिल की. 20 अगस्त से डीटीएच पर साधना न्यूज यूपी और उत्तराखंड में हर कहीं दिखने लगेगा. इससे साधना न्यूज की व्यूवरशिप में काफी बड़े उछाल की संभावना है. साथ ही यूपी में साधना न्यूज के लांच होते ही अधिकतम जगहों तक पहुंचने का रास्ता साफ हो गया है.

वरिष्ठ पत्रकार और साधना न्यूज के प्रधान संपादक एनके सिंह ने बताया कि चैनल को यूपी में अति शीघ्र लांच करने की योजना है. अच्छे लोगों को चैनल से जोड़ने की कवायद शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में हम लोग लिखित परीक्षा और इंटरव्यू का आयोजन कर रहे हैं ताकि योग्य पत्रकारों को चैनल के साथ जोड़ा जा सके. कोशिश है कि यूपी के दर्शकों को आने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक धारधार और निष्पक्ष न्यूज चैनल देखने को मिले.


AddThis