मौर्य टीवी पर प्रकाश झा की नई पेशकश- ''सुनैना''

E-mail Print PDF

आज के दौर में जहाँ चारो तरफ अराजकता और भ्रष्टाचार का माहौल कायम है। उसमें मध्यवर्गीय परिवार से जुड़े एक आम ईमानदार इंसान को यह माहौल किन-किन मुश्किलों का सामना करवाता है,  इसी पृष्ठ भूमि पर आधारित पर है धारावाहिक ''सुनैना''। इसे लिखा है चर्चित निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने। इसकी कहानी शुरू होती है सुनैना से,  जो एक साधारण मध्य वर्गीय परिवार की लड़की है।

इसके पिता को घूसखोरी के इल्जाम में जेल भेज दिया जाता है। यह सुन उसकी माता का देहान्त हो जाता है। भाई अपने पिता के दुश्मनों से बदला लेने हेतु नक्सली बन चुका है। पूरे घर के बिगड़ी माहौल और विपरीत परिस्थितियों के बावजूद वह अपने माता-पिता के अधूरे ख्वाब को सच्चाई में बदलने में के लिए जीतोड़ मेहनत करती है। अपनी मेहनत के बल पर वह अपने माता-पिता के अधूरे ख्वाब पूरे करते हुए आईएएस अधिकारी तो बन जाती है,  लेकिन उसे भी उन्हीं परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है जो कभी उसे ईमानदार पिता को करना पड़ा था।

परन्‍तु क्‍या वो उन परिस्थितियों को सामना कर पाती है। यह जानने के लिए आपको शुक्रवार और शनिवार की रात 9 बजे मौर्य टीवी देखना होगा। श्री ओम क्रिएशन के बैनर तले बने इस धारावाहिक 'सुनैना'  के निर्माता अंजू शर्मा और संजय कपूर है,  जबकि निर्देशन का कार्यभार संभाला है चन्दर बहल ने। इस धारावाहिक में मुख्य भूमिका मनोज वर्मा, शिल्पी शुक्ला, ललितेश, राहुल सिंह,  श्रीतमा आदि कलाकारों ने। इस धारावाहिक का प्रसारण मौर्य टीवी पर शुक्रवार एवं शनिवार की रात 9 बजे से होगा। प्रेस रिलीज


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy