हृदयेश दीक्षित को लीगल नोटिस भेजूंगा, भड़ास भी खबर हटाए : मनोज मनु

E-mail Print PDF

सहारा समय टीवी में कार्यरत मनोज मनु ने अपने बारे में भोपाल के अखबार प्रदेश टुडे में प्रकाशित खबर पर कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा है कि सहारा से निकाले गए हृदयेश दीक्षित, जो इस अखबार के संपादक व मालिक हैं, जानबूझ कर उनकी छवि खराब कर रहे हैं. साथ ही, बिना तथ्यों की पड़ताल किए, बिना पीड़ित पक्ष का वर्जन लिए, कुछ भी प्रकाशित कर दे रहे हैं, यह सरासर गलत है.

भड़ास4मीडिया से बातचीत में मनोज मनु ने कहा कि भड़ास को भी किसी अखबार में प्रकाशित खबर को अपने यहां छापने से पहले खबर में उल्लखित संबंधित पक्षों का वर्जन ले लेना चाहिए. उन्होंने अपील की कि खबर को तुरंत हटा दिया जाए क्योंकि खबर एक तो पूरी तरह निराधार है दूसरे इससे कई निर्दोषों की निजी जिंदगी प्रभावित हो रही है. मनोज मनु ने बताया कि खबर में जिस वक्त एंकर के साथ कार से जाने की बात का उल्लेख किया गया है, वह उस वक्त अपने परिवार के साथ थे.

उनके मोबाइल डिटेल से तत्कालीन लोकेशन जाना जा सकता है और काल डिटेल से उस एंकर से रिश्ते के बारे में जाना जा सकता है. मनोज मनु ने कहा कि पत्रकारिता के नाम पर जिस तरह से लोगों को निजी जिंदगी को तबाह किए जाने का खेल खेला जा रहा है, वह सर्वथा अनुचित है. उन्होंने प्रदेश टुडे अखबार के संपादक हृदयेश दीक्षित को नोटिस भेजने की बात कही.


AddThis