दिल्‍ली से रिलांच होगा जैन टीवी न्‍यूज, कर्मचारी वेतन को लेकर परेशान

E-mail Print PDF

जैन स्‍टूडियो लिमिटेड के न्‍यूज चैनल जैन टीवी न्‍यूज के उत्‍तराखंड में कार्यरत कर्मचारी परेशान हैं. कर्मचारियों का तीन महीने का सेलरी अब तक नहीं मिला है. देहरादून में जैन टीवी का ऑफिस बंद हो गया है, जबकि कर्मचारियों का अब तक बकाया क्‍लीयर नहीं किया गया है. हालांकि इस संदर्भ में प्रबंधन के लोगों का कहना है कि उत्‍तराखंड बुलेटिन अब चैनल पर नए स्‍वरूप में आ रहा है, लिहाजा देहरादून ऑफिस बंद किया जा रहा है. अब यह दिल्‍ली से रिलांच किया जाएगा.

अपने कर्मचारियों के तीन महीने का बकाया ना देने के लेकर चर्चा में आए जैन टीवी के बारे में खबर है कि अब यह उत्‍तराखंड से अपना बोरिया बिस्‍तर समेट रहा है. यहां के आफिस को बंद कर दिया गया है. पिछले दो दिनों से यहां ताला लटक रहा है. कर्मचारी परेशान हैं कि उनका बकाया कंपनी ने अब तक चुकता नहीं किया. साथ ही कर्मचारी अपने भविष्‍य को लेकर भी चिंतित नजर आ रहे हैं. उनके सामने स्थिति भी स्‍पष्‍ट नहीं है कि आगे उन्‍हें क्‍या करना है या कंपनी उनके साथ क्‍या करेगी.

इस संदर्भ में जब जैन टीवी के वरिष्‍ठ अधिकारी श्री बाजपेयी जी से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि हम जैन टीवी के उत्‍तराखंड बुलेटिन को फिर से नए योजना के साथ लांच करने की तैयारी कर रहे हैं. यह नए फ्लेवर में दर्शकों के सामने होगा. अब तक इसका प्रसारण देहरादून से किया जा रहा था, परन्‍तु अब प्रबंधन इसको दिल्‍ली से लांच करने की तैयारी कर रही है. हम सभी कर्मचारियों का पैसा चुकता करेंगे. हम नए स्‍टाफ की भर्ती नहीं करेंगे बल्कि अपने पुराने कर्मचारियों से ही सेवा लिया जाएगा. जो लोग हमारे साथ काम नहीं करना चाहेंगे उनका हिसाब किताब कर दिया जाएगा. कहीं कोई दिक्‍कत नहीं आएगी.


AddThis