शराब तस्करी करते आजतक का स्ट्रिंगर गिरफ्तार, जेल गया, चैनल से छुट्टी

E-mail Print PDF

शार्दूल गज्जरगुजरात के पंचमहल जिले से खबर है कि झालोद इलाके में आजतक न्यूज चैनल का स्ट्रिंगर शराब की तस्करी करते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गाँधी के इस गुजरात राज्य में शराब पर प्रतिबन्ध है लेकिन यहां आए दिन पुलिस शराब बरामद करती रहती है.

जाहिर है, यहां पीने वालों की संख्या खूब है और उनकी डिमांड पूरी करने के लिए कई लोग शराब तस्कर बन जाते हैं. गुजरात में शराब तस्करों की भारी संख्या है. आश्चर्य की बात यह है कि शराब माफियाओं का काम आजकल मीडियावाले कर रहे हैं. गुजरात के गोधरा में रहनेवाला शार्दूल गज्जर पिछले कई साल से आजतक चैनल के लिए काम करते थे.

10 अगस्त के दिन शराब माफिया शार्दूल अपनी कार में राजस्थान से गुजरात शराब की तस्करी कर रहा था. उस दौरान पुलिस को निजी सूचना मिली की आजतक का स्ट्रिंगर शार्दूल गज्जर अपनी इंडिका कार में शराब लेकर गुजरात में आ रहा है.

पुलिस ने कार में से शराब जप्त कर उसे जेल के हवाले कर दिया है. शार्दूल को एक दिन का पुलिस रिमांड भी मिला था. दूसरी और आजतक के गुजरात के ब्यूरो चीफ धीमंत पुरोहित ने स्ट्रिंगर के शराब तस्करी में लिप्त होने की जानकारी मिलते उन्होंने उस स्ट्रिंगर के यहां से आजतक का लोगो और आई कार्ड मंगवा लिया है और शार्दूल को चैनल से टाटा बाय बाय कर दिया गया है.


AddThis