आर्यन टीवी के मालिक की तलाश में छापेमारी

E-mail Print PDF

आर्यन टीवी, पटना के कार्यालय पर कल भारी संख्‍या में पुलिसवालों ने छापेमारी की. यह छापेमारी आर्यन टीवी के मालिक एवं बिल्‍डर अनिल कुमार की खोज में की गई. इनके खिलाफ एक मामले में कुर्की एवं गिरफ्तारी वारंट जारी था, जिसके आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की. हालांकि मीडियाकर्मियों के दबाव के चलते पुलिस अनिल कुमार को गिरफ्तार करने में असफल रही.

सूत्रों ने बताया कि पटना पुलिस आठ-दस साल पुराने एक मामले में अनिल कुमार को गिरफ्तार करने उनके काम्‍पलैक्‍स पहुंची थी. सूत्रों ने बताया कि जमीन एवं बिल्डिंग से संबंधित इस मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी के साथ कुर्की का आदेश भी था. पचास की संख्‍या में पुलिसबल ने पूरी बिल्डिंग को घेर लिया था. परन्‍तु आर्यन टीवी के दो-तीन मीडियाकर्मियों के बीच में पड़ने तथा मामले को सुलटाने के चलते पुलिस वापस लौट गई.

बताया जा रहा है कि इन मीडियाकर्मियों ने बीच बचाव करके किसी तरह से बिल्‍डर की गिरफ्तारी रुकवाने में कामयाब रहे. पुलिस ने सीएमडी को संदेश दिया है कि जल्‍द से जल्‍द इस मामले को सुलटा लें अन्‍यथा पुलिस उनको ज्‍यादा दिन तक खुला नहीं छोड़ेगी. इस छापेमारी के बाद आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल बना रहा. पिछले कुछ समय में आर्यन टीवी के मालिक के ऊपर दूसरी बार छापेमारी हुई है.


AddThis