जनवरी में लांच होगा 'सतरंग' चैनल, राजेश भसीन हेड बने

E-mail Print PDF

कई न्यूज चैनलों में प्रमुख पदों पर काम कर चुके राजेश भसीन के बारे में सूचना है कि उन्होंने नए लांच होने जा रहे इंटरटेनमेंट चैनल 'सतरंग' में चैनल हेड के पद पर ज्वाइन किया है. यह चैनल सतयुग मल्टीमीडिया प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से लांच किया जा रहा है. इस कंपनी के चेयरमैन अशोक गर्ग हैं और मैनेजिंग डायरेक्टर अंजली गर्ग. चैनल हेड के रूप में ज्वाइन करने वाले राजेश भसीन ने करियर की शुरुआत जी टीवी के साथ बतौर सीनियर प्रोड्यूसर की थी.

बाद में वे शक्ति टीवी के हेड बने. फिर कात्यायनी चैनल के साथ नई पारी शुरू की. उसके बाद जी जागरण में भसीन ने बिजनेस हेड का काम संभाला. वे आस्था चैनल में बिजनेस एसोसिएट के रूप में जुड़े रहे. हाल-फिलहाल तक वे धर्म टीवी में बतौर चैनल हेड कार्यरत थे. उन्होंने कई चैनलों के लिए कंसल्टेंट के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं.

इस चैनल के फोकस में विभिन्न शहरों की अलग-अलग संस्कृतियों, रंगों, स्टाइल, प्रापर्टी, लोक जीवन, स्वास्थ्य, रीयल्टी शो, करियर, म्यूजिक शो, कुकिंग, ब्यूटी आदि को रखा गया है. एक तरह से जो सांस्कृतिक विविधता है, जो रंग-बिरंगी लाइफस्टाइल है, उसको इस चैनल के जरिए पेश किया जाएगा. इस चैनल का प्रसारण दिल्ली, यूपी, राजस्थान, हरियाणा आदि शहरों में किया जाएगा. बताया जा रहा है कि सतरंग चैनल जनवरी महीने में सफलतापूर्वक लांच कर दिया जाएगा.


AddThis