आर्यन में आंतरिक बदलाव, सीएमडी के खास सविन्‍द्र निभा रहे हेड की भूमिका

E-mail Print PDF

चैनल हेड बदलने के लिए कुख्‍यात आर्यन टीवी से खबर है कि कुछ आंतरिक बदलाव किए गए हैं. चैनल हेड बनाए गए राकेश शुक्‍ला जा चुके हैं. चैनल को सीएमडी का प्रापर्टी बिजनेस देखने वाले सविन्‍द्र कुमार अघोषित रूप से संभालने लगे हैं. उनकी मदद एचआर की निशा भी कर रही हैं. पत्रकारिता से दूर-दूर तक रिश्‍ता न रखने वाले लोगों के मीटिंग लेने से आर्यन के पत्रकार परेशान हैं. इन लोगों ने कुछ बदलाव कर चैनल को आगे तक घसीटने की कोशिश शुरू कर दी है.

नए बदलावों में अफरोज आलम को प्रोग्रामिंग हेड बनाया गया है. अब तक रिपोर्टिंग कर रहे रुपेश को इनपुट हेड तथा समीर रंजन को आउटपुट हेड बना दिया गया है. मार्निंग शिफ्ट का इंचार्ज अमित वर्मा तथा इवनिंग शिफ्ट के इंचार्ज अमर मित्रा बनाए गए हैं. गुंजन सिन्‍हा के जाने के बाद चैनल हेड बनाए गए राकेश शुक्‍ला भी पिछले काफी दिनों से ऑफिस से गायब हैं. उनके चैनल से विदा हो जाने की सूचना थी परन्‍तु उन्‍होंने इससे इनकार कर दिया था.

अब खबर है कि बिना किसी हेड के चल रहे इस चैनल को सीएमडी के खास तथा उनके प्रापर्टी का धंधा देखने वाले सविन्‍द्र कुमार चैनल हेड की भूमिका में आ गए हैं. रोज संपादकीय टीम की मीटिंग ले रहे हैं. एडिटोरियल के बंदे परेशान हैं. पत्रकारिता से दूर तक रिश्‍ता न रखने वाले सविन्‍द्र की सलाह उन लोगों के गले के नीचे नहीं उतर रही है. इतना ही नहीं एचआर की निशा भी संपादकीय टीम को नए नए सुझाव दे रही हैं, जिससे ये लोग परेशान हैं. चैनल की हालत देखकर कुछ लोग नए संभावित ठिकानों की तलाश भी करने लग गए हैं.


AddThis