राजीव पंछी करेंगे टीवी100 का कायाकल्‍प

E-mail Print PDF

राजीव पंछी द्वारा टीवी100 चैनल को सम्भालते ही चैनल में परिवर्तन होने लगा है. चैनल में काम करने वालों में एक नया जोश दिखाई देने लगा है. चैनल ने सभी रिपोर्टरों को ताजा खबर लाने के निर्देश दिए गए हैं. चैनल को पूरे उत्तराखण्ड में दिखाई देने के लिए आवश्‍यक कवायद की जा रही है. खबर है कि गुणवत्‍ता में सुधार के लिए रिपोर्टरों के लिए ट्रेनिंग प्रोग्राम भी शुरु किया जाएगा.

ट्रेनिंग प्रोग्राम में रिपोर्टरों को उत्तराखण्ड की हर खबर पर नज़र रखने और सरकार की जवाबदेही के बारे में जानकारी दी जाएगी. इसके अलावा पूरे उत्तराखण्ड में रिपोर्टरों के नेटवर्क को मजबूत बनाया जा रहा है. राजीव पंछी ने बताया कि चैनल को मजबूती देने के लिए ओबी वैन, कैमरे, समाचार संपादन की नवीनतम मशीनरी वा एडिटिंग मशीनों को खरिदा जा रहा है. चैनल का न केवल कलेवर बदला जा रहा है बल्कि जनता और विधायकों, मंत्रियों के बीच सीधा संवाद बनाने के लिए कई नए प्रोग्राम शुरु किए जाने वाले हैं.

इसके अलावा सबसे बड़ी बात ये है कि राजीव पंछी की अगुवाई में चैनल में काबिल और अनुभवी लोगों की भर्ती की प्रक्रिया भी शुरु कर दी गई है. चैनल के एडिटर इन चीफ कुलीन गुप्ता भी अपना पूरा समय राजीव पंछी के साथ मिल कर चैनल को मार्गदर्शन देने में लगा रहे हैं. पिछले लगभग दो दशकों से पत्रकारिता में सक्रिय राजीव पंछी ने उभरते पत्रकारों को टीवी100 में काम करने के लिए खुला आह्वान किया है. उन्‍होंने कहा कि युवा टीवी100 के साथ काम करके टीवी100 को नए मुकाम पर लेकर जाएं और हर खबर को आम लोगों तक उसके वास्तविक रुप में पहुंचाएं. प्रेस रिलीज


AddThis