चर्चाएं महज अफवाह, मैं एक प्रोजेक्ट के लिए महीने भर की छुट्टी पर हूं : आशुतोष

E-mail Print PDF

आईबीएन7 न्यूज चैनल के मैनेजिंग एडिटर आशुतोष को लेकर दिल्ली की मीडिया में कई तरह की चर्चाएं और अफवाहें फैली हुई हैं. जितने मुंह उतनी बातें सामने आ रही हैं. कोई कह रहा कि आशुतोष को अन्ना हजारे के ज्यादा कवरेज करने के कारण सूचना प्रसारण मंत्री अंबिका सोनी के इशारे पर राजदीप ने फोर्स लीव पर भेज दिया है. किसी का कहना है कि वह सहारा ग्रुप ज्वाइन करने वाले हैं और उनकी एक मीटिंग सहारा में हो चुकी है.

किसी का कहना है कि वे प्रभु चावला का कार्यक्रम तीखी बात आईबीएन7 पर शुरू किए जाने से नाराज होकर छुट्टी पर चले गए हैं. इन सारी अफवाहों के बारे में जब भड़ास4मीडिया ने आशुतोष से संपर्क किया तो उन्होंने इसे महज अफवाह बताया और कहा कि उनका महीने भर का अवकाश लेना पहले से तय था. वे एक अक्टूबर से लेकर माह के अंत तक अवकाश पर हैं. एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. पहली नवंबर से वे फिर आईबीएन7 में अपना काम संभाल लेंगे. आशुतोष के मुताबिक उन्हें यह जानकर अचंभा हो रहा है कि उनको लेकर कितनी बातें बनाई कही जा रही हैं. उधर, सूत्रों का कहना है कि आशुतोष इन दिनों अवकाश लेकर अन्ना पर एक किताब लिखने में जुटे हुए हैं.

बताया जाता है कि आईबीएन7 से प्रबल प्रताप सिंह का इस्तीफा देकर आजतक न्यूज चैनल ज्वाइन करना और आशुतोष का अवकाश लेने के कारण आफिस न आना, ये दोनों घटनाक्रम मिलकर बड़ी चर्चाओं का कारण बन गए. वैसे भी बड़े पदों पर बैठे लोगों को लेकर मीडिया में बातें बनाने-फैलाने और अफवाहबाजी करने का चलन पुराना है.


AddThis