यूपी के मंत्री अवधेश वर्मा की जर्नलिस्ट को धमकी

E-mail Print PDF

: धमकी का टेप सुनने के लिए नीचे दिए गए आडियो पर क्लिक करें : सेवा में, यशवंतजी, भड़ास4मीडिया, महोदय,  निवेदन है कि मैं सौरभ दीक्षित शाहजहांपुर में दो न्यूज चैनलों का संवाददाता हूं. 4 दिसंवर को जिला पंचायत चुनाव में बसपा के मंत्री ने संजीव कुमार को जबरदस्ती पुलिस से पकड़बा लिया था. इस युवक ने बसपा प्रत्याशी के खिलाफ हाईकोर्ट में एक यचिका दायर की थी जिसमें यह था कि जिला पंचायत का बसपा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी ने दो-दो मतदाता पहचान पत्र बनवा रखे हैं.

जब संजीव के अपाहरण की शिकायत अपहृत युवक के भाई ने पुलिस अधीक्षक से की तो इसकी जानकारी मुझे हुई. मैंने पहले तो पुलिस अधीक्षक से बात करने का प्रयास किया और बात न होने पर मंत्री अवधेश वर्मा से मोबाइल फोन पर सम्पर्क का प्रयास किया. मंत्री के मोबाइल को उनके पीए ने उठाया. मंत्री से बात नहीं हो सकी. शाम को आठ बजे के करीब मंत्री अवधेश वर्मा ने अपने मोवाइल नम्वर से मुझे फोन किया. मंत्री ने शुरुआत में तो ठीक से बातचीत की लेकिन अचानक अपना सुर बदल दिया और वह हड़काने-धमकाने लगे. कहने लगे- ''आप मेरी पहले भी कई बार रील धो चुके हो यदि इस वार आप ने मेरे खिलाफ किसी भी तरह की न्यूज या पट्टी चलाई तो मैं तुम्हारे खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दूंगा.''

कल 20-12-10 को ब्लाक प्रमुखी के चुनाव के नामांकन के द्वौरान ब्लाक ददरौल से मंत्री अवधेश वर्मा ने अपने गुर्गों के साथ दो लोगों का अपहरण कर लिया. गुर्गों ने जब अपहरण करने में देरी की तो मंत्री ने स्वयं युवक का कालर पकड़ कर खीचते हुये वाहर लाने लगे. जब मंत्री ने देखा कि इलेक्ट्रानिक मीडिया के कैमरों में उनकी करतूत कैद हो रही है तो वह इलेक्ट्रानिक मीडिया पर अपनी भड़ास निकालने लगे और कुछ को तो मंत्री ने पकड़ कर न्यूज न दिखाने की शर्त पर छोड़ा तो कुछ जान बचाकर खेतों में होते हुये भागे. जो लोग जान बचाकर भागे उन्हें न्यूज न दिखाने के लिये धमकी भी दी.

आप को बता दें कि शाहजहांपुर के टाप क्रिमिनल अपराधी मंत्री के साथ थे. बसपा सरकार के मंत्री अब लोकत्रंत्र के चौथे स्तंभ को भी अपने इशारों पर काम करने की धमकी दे रहे हैं. गलती भी हमारे कुछ भाइयों की है जो विज्ञापन के लालच में मंत्री की जी हुजूरी करते हैं जिससे मंत्री के दिमाग में यही है कि सभी पत्रकार विकाऊ हैं. मंत्री से मेरे मोबाइल पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग भेज रहा हूं, साथ ही मंत्री किस तरह से ब्लाक से एक बीडीसी सदस्य को अपहृत करके ले जा रहे हैं, उसकी कुछ फुटेज भी भेज रहा हूं. अतः आप से निवेदन है कि इस खबर को प्रकाशित करने की कृपा करे.

मंत्री द्वारा दी गई धमकी को सुनने के लिए इस आडियो प्लेयर पर क्लिक करें---

There seems to be an error with the player !

सौरभ दीक्षित
शाहजहांपुर
09450438752
09198419111


AddThis