यूपी में माया का जंगलराज : देखिए, मंत्रीजी युवक का अपहरण कर रहे हैं...

E-mail Print PDF

यूपी का एक मंत्री पत्रकार को धमका रहा है. वही मंत्री जबरन एक युवक को उठा कर ले जा रहा है. उसके गुर्गे मंत्री के निर्देश पर युवक को डांटते फटकारते लेकर जा रहे हैं. सामने टीवी न्यूज चैनलों के कुछ पत्रकार दिखाई देते हैं तो मंत्री व उसके गुर्गे उन्हें भी धमकाते हैं. कुछ पत्रकार तो भाग जाते हैं और कुछ पत्रकारों को डांट कर मंत्री भगा देता है लेकिन कुछ पत्रकार ऐसे भी हैं जो मंत्री की धमकी के बावजूद अपना काम ईमानदारी से करते हैं.

ईमानदारी से काम करने वाले एक टीवी जर्नलिस्ट सौरभ दीक्षित को मंत्री फोन करके बाद में धमकाता है. इससे संबंधित खबर और बातचीत के टेप को हम यहां पहले ही प्रकाशित कर चुके हैं. अब हम कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसमें मंत्री सिपाहियों, पुलिस अधिकारियों और अपने गुर्गों के साथ घुसकर एक मंत्री युवक को जबरन उठाकर ले जाता है. कहां सो रही है मायावती और कहां सो रहे हैं मायावती के जांबाज पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी.

लगता है बिहार का जंगल राज अब यूपी में प्रवेश कर गया है तभी तो बिहार में जहां अपराधियों के खिलाफ जंगलराज से दुखी नीतीश सरकार अभियान चलाती नजर आती है, भ्रष्टाचारियों की संपत्ति जब्त कर जनता के दुखों को कम करने का प्रयास करती नजर आती है बिहार सरकार तो इसके ठीक उलट यूपी में अपराधियों को संरक्षण दे रही है यूपी की मायावती सरकार, सरेआम अपराधी कृत्य करने वाले मंत्री को सत्ता व शासन का वरदहस्त प्रदान कर रही है मायावती सरकार, भ्रष्ट अफसरों से घिरी मायावती सरकार के ज्यादातर अफसर पैसा उगाहने के महाअभियान में जुटे हुए हैं.

ये तस्वीरें देखिए, वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करिए और सोचिए कि अगर आपका भी कोई परिजन यूपी में रहता है तो उसका यही हश्र हो सकता है जो इस युवक का हो रहा है.

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए शीर्षक पर क्लिक करें-

यूपी के एक मंत्री का कारनामा, जबरन युवक का अपहरण करके ले जा रहा है


AddThis