‘‘हमनी भोजपुरिया टीवी’’ का लांचिंग जल्‍द

E-mail Print PDF

भोजपुरियाएचवी इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की 24 घंटे की प्रस्तावित सेटेलाइट चैनल ‘‘हमनी भोजपुरिया टीवी’’ का शुभारंभ शीघ्र ही होगा। इस बात की जानकारी देते हुए चैनल के जीएम संजय कुमार ने बताया कि इसमें भोजपुरिया माटी की खुशबू होगी और भोजपुरी सभ्यता-संस्कृति की बातें होंगी, बॉलीवुड का तड़का नहीं।

उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश होगी कि हम अपने चैनल में प्रसारित होने वाले धारावाहिकों व अन्य कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रीय कलाकारों को ही मौका दें, ताकि उनकी प्रतिभा निखरकर सामने आये और एक नया माहौल बने। यही कारण है कि चैनल द्वारा निर्मित अधिकांश धारावाहिकों व मनोरंजक कार्यक्रम की शूटिंग हमने बिहार में ही कराई है।

श्री कुमार ने बताया कि हमने अभी तक अपने कार्यक्रमों की निर्माण के लिए अपूर्वा फिल्‍म्‍स के संजय सिन्हा, मोनिका सिन्हा, राजेश राज, उमेश सिंह, धीरज कुमार, महेन्द्र कुमार, मिली श्रीवास्तव, कुन्दन किशोर, डॉलर पटेल, साहिल मिश्रा, अर्जुन सिंह, राकेश बदौरिया, विनोद कुमार, अनिकेत मिश्रा आदि निर्माता निर्देशकों को जोड़ा है। जो बिहार और उत्तर प्रदेश के पृष्ट-भूमि से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि हमारे शुरुआती दौर में जो धारावाहिक और कार्यक्रम दिखाए जायेंगे उनमें विदेशिया, सपने साजन के, दुलारी, गोतिया, धनिया के थाना, गुरूकुल, त हम कुवाँरे रहे, बिटिया रानी, डरना मत, कुल्हड़ की चाय, हमनी सिनेमा, हमनी के संस्कार, सोर्थी बिरजा भार आदि प्रमुख है।


AddThis