संजय मिश्र को मनाने में सफल रहा प्रबंधन

E-mail Print PDF

आर्यन टीवी, पटना के चैनल हेड संजय मिश्र ने प्रबंधन के मनाने के बाद अपना इस्‍तीफा वापस ले लिया है. उनके वापस आने से आर्यन के भविष्‍य को लेकर लगाया जाने वाला कयास भी खतम हो गया है. उन्‍होंने दो दिन पूर्व प्रबंधन को अपना लिखित इस्‍तीफा दे दिया था. प्रबंधन उनके जाने से होने वाले नुकसान का आकलन करके उनका इस्‍तीफा स्‍वीकार नहीं किया था. आखिरकार प्रबंधन उन्‍हें मनाने में सफल रहा. वो फिर से ऑफिस में बैठने लगे हैं.

गौरतलब है कि किसी बात को लेकर संजय मिश्र और प्रबंधन में मनमुटाव हो गया था. जिसके बाद वे 14 जनवरी को अपना कार्यक्रम अग्निपथ खतम करने के बाद इस्‍तीफा लिखकर चले गए थे. 15 को कार्यालय भी नहीं पहुंचे. हालांकि प्रबंधन उनके नेतृत्‍व क्षमता को देखते हुए उन्‍हें किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहता था. इसलिए उनका इस्‍तीफा स्‍वीकार नहीं किया गया. उन्‍हें मनाने की कोशिश रंग लाई और उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा वापस ले लिया.

संजय मिश्र सीनियर टीवी पत्रकार हैं. आर्यन ज्‍वाइन करने से पहले वे सहारा समय, बिहार-और झारखंड के चैलन हेड हुआ करते थे. वे करीब बारह सालों तक सहारा टीवी के हिस्‍सा रहे थे. उसके पहले जी टीवी के शुरुआती दौर के सदस्‍य थे. संजय ने आर्यन ज्‍वाइन करने के बाद अपने संपर्कों के सहारे एक तेजतर्रार टीम खड़ी की है.


AddThis