सहारा मीडिया की कुछ और खबरें

E-mail Print PDF

सहारा मीडिया की कुछ और खबरें. सुनने में आया है कि जिन टीबी श्रीवास्तव का तबादला रांची किया गया था, उन्होंने अपना तबादला रुकवाने में सफलता पा ली है. इसी तरह जिस राव वीरेंद्र सिंह के तबादले फिर इस्तीफे की बात उड़ी थी, वे भी नोएडा आफिस में बने रहने में सफल हुए हैं. हालांकि प्रबंधन के लोगों का कहना है कि ये दोनों ही तबादले यथावत हैं और दोनों में से कोई भी नोएडा आफिस में अब कार्यरत नहीं है.

एक अन्य खबर के मुताबिक सहारा के उर्दू अखबार में एक दिन प्रकाशक का नाम उपेंद्र राय का छप गया, लेकिन अगले ही दिन उस गलती को सुधार लिया गया. इस परिघटना को सहारा में लोग तरह तरह से व्याख्यायित कर रहे हैं.

एक अन्य खबर के मुताबिक सहारा से नेशनल चैनल में एनसीआर चैनल के स्टाफ को मर्ज कर दिया गया है. कहने का आशय ये कि एनसीआर की टीम अलग से नहीं रहेगी, वह नेशनल के ही अधीन होगी. इससे माना जा रहा है कि कई लोगों की छंटनी हो सकती है. हालांकि सहारा के प्रबंधन से जुड़े लोगों का कहना है कि गलत तरीके से चीजों को बाहर फैलाया जा रहा है. असली सूचना ये है कि सहारा एनसीआर चैनल के साथ अब राजस्थान व हरियाणा भी जोड़ दिया गया है और यह चैनल बड़े पैमाने पर विकास कर रहा है.

उपरोक्त खबर सूत्रों द्वारा प्रेषित सूचनाओं पर आधारित है. अगर इसमें कोई कमी-बेसी हो तो इसका शुद्धीकरण नीचे दिए गए कमेंट बाक्स के जरिए कर सकते हैं.


AddThis