साजिश करके फंसाया जा रहा है भुप्पी को!

E-mail Print PDF

आजतक के पंजाब, हरियाणा और हिमाचल के ब्यूरो चीफ भूपेंद्र नारायण सिंह को क्या धूमल एंड कंपनी जानबूझ कर फंसा रही है? भड़ास4मीडिया ने पूरे प्रकरण की जब अपने स्तर से पड़ताल की तो पता चला कि भूपेंद्र नारायण सिंह के हाथ धूमल से जुड़े कुछ ऐसे कागजात हाथ लगे हैं जिसे अगर खबर के रूप में प्रसारित कर दिया गया तो संभवतः हिमाचल की धूमल सरकार खतरे में पड़ सकती है.

कुछ लोगों का कहना है कि धूमल के खुफिया विभाग को ये जानकारी हो चुकी है कि कुछ गंभीर किस्म के कागजात भुप्पी के हाथ लग चुके हैं. भुप्पी स्टोरी प्रसारित करने से पहले अपनी स्टोरी के सभी बिंदुओं पर काम कर रहे हैं ताकि खबर में कोई कमी न रह जाए. इस बीच, सूचना जब धूमल तक पहुंची कि उनके द्वारा किए गए एक बड़े गड़बड़झाले के कागजात आजतक के ब्यूरो चीफ के हाथ लग गए हैं तो उन्होंने तुरंत इस बात के प्रयास शुरू कर दिए कि किसी भी कीमत पर यह स्टोरी न प्रसारित हो पाए. इसके लिए सबसे पहला काम यह किया गया कि आजतक के ब्यूरो चीफ पर गंभीर किस्म के आरोप लगाए हुए एक पत्र आजतक प्रबंधन के पास भेजा गया.

भूपेंद्र नारायण सिंह के करीबियों का कहना है कि अभी तक आजतक के दिल्ली आफिस से किसी किस्म की कोई पूछताछ भुप्पी से नहीं की गई है. पर यह स्पष्ट है कि धूमल और उनके कुछ करीबी पत्रकार पूरे मामले को ऐसा रंग देने में लगे हैं ताकि जिस बड़ी खबर पर भूपेंद्र काम कर रहे हैं, वो न प्रसारित हो सके और खुद भूपेंद्र संकट में फंस जाएं. ज्ञात हो कि भूपेंद्र पिछले 13 साल से मीडिया में हैं और कई वर्षों से आजतक में हैं. अभी तक उनके खिलाफ ब्लैकमेलिंग या किसी किस्म अन्य किस्म की कोई शिकायत किसी ने नहीं की. भूपेंद्र के करीबियों का दावा है कि बहुत जल्द उस खबर के बारे में खुलासा किया जाएगा जिसके न प्रसारित होने देने के लिए धूमल व उनके लोग हर तरह की साजिश कर रहे हैं. तब सबको पता चल जाएगा कि मामला क्या था.


AddThis
Comments (8)Add Comment
...
written by bold and beautifull, February 18, 2011
dear bhuppi dnt worry we r with u .................bt u should expose it compulsory..otherwise people will blame u also in future...best of luck dear ....expose it soon



...
written by anil kumar, February 14, 2011
भूपेंद्र जी को सलाम सर में हमेशा आप के साथ हु और रहूगा किउकी मेरे से जियादा आपको कोई भी नहीं जानता किउकी में तीन साल आपके साथ रहा हु चाहे ड्राईवर बन कर पर में यह दावा करता हु आपकी ईमानदारी एक दिन रंग लाये गी पर मेरे को दुःख इस बात का है की आपके चंडीगढ़ के दफ्तर वाले आपके शुभचिंतक नहीं निकले भड़ास में जब अपने अरुण पूरी को पत्तर लिख था तो चंडीगढ़ ऑफिस के कुछ लोग आपके जाने की पार्टी कर रहे थे तो कोई अपने स्ट्रिंगरो को फ़ोन करके यह कह रहा था की अब में ब्यूरो चीफ हु .
...
written by aditya, February 05, 2011
मै भुप्पी को जानता हूँ वह बेईमान नहीं है और यह भी जानता हूँ की धूमल सरकार की बेईमानी क्या है ... कोई बात नहीं ... ऊपर करतार और नीचे पत्रकार से सभी डरते है क्योंकि दोनों बेईमानी नहीं करते ... चल भुप्पी ... तेरे साथ खुलासा है
...
written by जगमोहन फुटेला , February 05, 2011
भूपेंद्र के खिलाफ स्टिंग में क्या है मुझे नहीं मालूम. सो उसके बारे में मुझे कुछ नहीं कहना.हाँ,लेकिन उसे इधर कोई चार बरसों में करीब से देखा है और पाया है कि वो कभी कभी आक्रामक हो जाने की हद तक जुझारू पत्रकार है.बड़े होटलों को छोड़िये बाज़ार से सस्ते दामों वाले प्रेस क्लब में भी कभी उसे खाते पीते उठते बैठते नहीं देखा है.उसके पहरावे से कभी अमीरी नहीं दिखी.नज़र और नज़रिए से वो कभी संकुचित नहीं दिखा.
मान लीजिये कि कोई दबंगई उसने की भी तो फिर उस स्टिंग को दिखा क्यों नहीं दिया स्टिंग करने वालों ने.ये भी ब्लैकमेलिंग नहीं तो और क्या है?...मैं भूपेंद्र से भी चाहूंगा कि वे जो भी खबर है दुनिया को दिखायें.
...
written by Ajay Shukla, February 04, 2011
I know Mr Bhupendra very well. He is a honest journalist.
...
written by deepak gidwani, February 04, 2011
Bhupi is one of the most honest and dashing journalists I have met. We have worked together in India TV for a while and I have seen him up close, as a person and as a journalist, he is a gem. I am sure he wd have something explosive with him. All I can say is: Beware Mr Dhumal! And best of luck Bhupi.
...
written by Sukhchain Singh, February 04, 2011
Bhupinder ji is a real life hero. He always bring truth to the society. This is just a political stunt to defame a honest person.
...
written by sunny barar, February 03, 2011
Bhupi is a honest journist i have come acrross.His stories had always brought forward the true shady pictures of politicians.The fake rumour about him is all bull shit.Bhupi dont you worry and work positively

Write comment

busy