'जहां कभी बस पकड़ने के लिए खड़ा होता था, आज वहां अपनी कोठी है'

E-mail Print PDF

: शाहनवाज हुसैन ने सीएनईबी के 'यंग टॉक' में अनुरंजन झा को बताई दिल की बात : ‘जिस पंत मार्ग पर कभी मैं बस पकड़ने के लिए खड़ा रहता था आज उसी पंत मार्ग की कोठी में मैं रहता हूं’। व्यक्तिगत और सियासत के हर मुद्दे पर इसी तरह की बेबाक राय जाहिर की भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने सीएनईबी के शो ‘यंग टॉक’ में। इसके पिछले एपिसोड में अभिनेत्री माही गिल ने यह कहकर सनसनी मचा दी कि लड़कियों को सेक्सी कहना अच्छा लगना चाहिए ‘मुझे तो अच्छा लगता है’।

युवा बेबाकी पसंद करते हैं और यही वजह है कि युवाओं के बीच ‘यंग टॉक’ लोकप्रिय होता जा रहा है। शाहनवाजइस शो का मकसद आपके और हमारे जैसे आमलोगों के बीच से निकलकर खास बन चुके उन युवा चेहरों को सामने लाना है, जिनके संघर्ष और सफलता से प्रेरणा लेकर दुनिया की सबसे बड़ी युवा आबादी वाले देश के नौजवान अपने संघर्ष की राह में उम्मीद की रोशनी तलाश सकें। ‘यंग टॉक’ के होस्ट हैं सीएनईबी के सीओओ अनुरंजन झा।

यंग टॉक का प्रसारण शनिवार शाम 7 बजे और रविवार रात 9 बजे होता है। इस शनिवार यानी 19 फरवरी को बेबाकी से अपनी राय जाहिर करते  नजर आएंगे शाहनवाज हुसैन। शाहनवाज ने कहा है कि भाजपा के लिए कश्मीर में तिरंगा फहराना सियासत नहीं इबादत है। प्रेस विज्ञप्ति


AddThis