बजट के बाद प्रणव मुखर्जी को सबसे पहले राघव बहल ने पकड़ा

E-mail Print PDF

आज केंद्रीय बजट पेश किए जाने के बाद केंद्रीय वित्तमंत्री प्रणव मुखर्जी का सबसे पहले इंटरव्यू कर पाने में सफलता राघव बहल ने पाई. ये वही राघव बहल हैं जिन्होंने पिछले दिनों अपने यहां से थोक के भाव में पत्रकारों की छंटनी कर दी थी. इनका दूसरा परिचय ये भी है कि ये नेटवर्क18 ग्रुप के चेयरमैन टाइप चीज हैं. उन्होंने प्रणव मुखर्जी का इंटरव्यू बिजनेस न्यूज चैनल सीएनबीसी-टीवी18 के लिए लिया. बजट से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी लोकसभा टीवी पर दिखे.

उनसे वहां बातचीत फाइनेंसियल एक्सप्रेस के मैनेजिंग एडिटर एमके वेणु ने की. राघव बहल ने प्रणव मुखर्जी का कुल आधे घंटे का इंटरव्यू किया. इस इंटरव्यू में एक मजेदार सवाल जवाब भी हुआ. एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कि वर्ष 2050 में भारत दुनिया की सबसे बड़ी इकानामी बन जाएगा, राघव ने प्रणव से पूछा- आप इस आशावादी रिपोर्ट पर क्या कहेंगे. जवाब में प्रणव ने मुस्कराते हुए जवाब दिया, और फिर यह भी कहा- लेकिन तब उन दिनों में मैं नहीं होउंगा. इसके जवाब में राघव बहल ने प्रणव मुखर्जी को कहा- इस आशावादी जवाब के लिए आपको बहुत बहुत धन्यवाद.


AddThis
Comments (1)Add Comment
...
written by Kisalaya, March 01, 2011
Apne lekh ko sudhar len. Budget ke baad sabse pahle Pranav dada Lok sabha Tv per aaye thee na ki CNBC Tv 18 per . Lok sabha ne budget ke just baad unka interview telecast kiya thaa .

Write comment

busy