अब बदल गया टोटल टीवी का पता

E-mail Print PDF

: ऑफिस नोएडा में हुआ शिफ्ट : अब टोटल टीवी का पता बदल गया है. बाराखंभा कार्यालय अब पुराने दिनों की बात हो गया. नया कार्यालय नोएडा में शिफ्ट कर दिया गया है. यहां से काम शुरू हो चुका है. अब प्रसारण इसी नए कार्यालय से हो रहा है. ये सारी कवायद चैनल में आने वाले दिनों में होने वाले मेजर इक्‍सपेंशन को ध्‍यान में रखकर किया गया है.

 

अब तक बारखंभा से प्रसारित होने वाला टोटल टीवी का कार्यालय नोएडा सेक्‍टर 63 में स्‍थापित किया गया है. यह कार्यालय लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है. बस थोड़ी-बहुत फिनिशिंग का काम बाकी है. न्‍यूजरूम, एमसीआर, पीसीआर, स्‍टूडियो, ऑडियो-वीडियो से लेकर सारी ईकाइयां काम करने लगी हैं. यहां से प्रसारण भी शुरू हो चुका है. सूत्रों का कहना है कि यहां आने-जाने में होने वाली परेशानी को देखते हुए कर्मचारियों को ड्रापिंग और पिक अप की सुविधा भी उपलब्‍ध कराई जा रही है.

इस संबंध में चैनल के वाइस प्रेसिडेंट शशिरंजन ने बताया कि यह बदलाव कई नए चैनलों की लांचिंग को देखते हुए किया गया है. नए चैनलों के लिए बाराखंभा कार्यालय में स्‍थान बनाने में दिक्‍कत हो रही थी. इसलिए कार्यालय को नोएडा शिफ्ट किया गया है. यहां पर्याप्‍त जगह है.


AddThis