अब बदल गया टोटल टीवी का पता

E-mail Print PDF

: ऑफिस नोएडा में हुआ शिफ्ट : अब टोटल टीवी का पता बदल गया है. बाराखंभा कार्यालय अब पुराने दिनों की बात हो गया. नया कार्यालय नोएडा में शिफ्ट कर दिया गया है. यहां से काम शुरू हो चुका है. अब प्रसारण इसी नए कार्यालय से हो रहा है. ये सारी कवायद चैनल में आने वाले दिनों में होने वाले मेजर इक्‍सपेंशन को ध्‍यान में रखकर किया गया है.

 

अब तक बारखंभा से प्रसारित होने वाला टोटल टीवी का कार्यालय नोएडा सेक्‍टर 63 में स्‍थापित किया गया है. यह कार्यालय लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है. बस थोड़ी-बहुत फिनिशिंग का काम बाकी है. न्‍यूजरूम, एमसीआर, पीसीआर, स्‍टूडियो, ऑडियो-वीडियो से लेकर सारी ईकाइयां काम करने लगी हैं. यहां से प्रसारण भी शुरू हो चुका है. सूत्रों का कहना है कि यहां आने-जाने में होने वाली परेशानी को देखते हुए कर्मचारियों को ड्रापिंग और पिक अप की सुविधा भी उपलब्‍ध कराई जा रही है.

इस संबंध में चैनल के वाइस प्रेसिडेंट शशिरंजन ने बताया कि यह बदलाव कई नए चैनलों की लांचिंग को देखते हुए किया गया है. नए चैनलों के लिए बाराखंभा कार्यालय में स्‍थान बनाने में दिक्‍कत हो रही थी. इसलिए कार्यालय को नोएडा शिफ्ट किया गया है. यहां पर्याप्‍त जगह है.


AddThis
Comments (7)Add Comment
...
written by ajay swarankar, June 28, 2011
HUM JANPAD JALOUN ME AAPKE LIYE KAM KARNA CHAHTE HAI MUJHE 8 YEAR KA ANUBHAW HAI
AJAY SWARANKAR
MO=9935930825
ajaysoni_starligst@rediffmail.com
...
written by manoj kumar saini, April 03, 2011
deoria se reporting karana chahata hu
manoj saini
deoria up
mob 09889736233
e-mail-manojnewssaini@gmail.com
...
written by Mukul Khanna, March 08, 2011
Total TV ke din bhaar gaye hai ................ bahut jaldi yeh channel bikane wala hai Shashi Ranjan ke hathoo se/...........................
...
written by Vikas Verma, March 07, 2011
मगर टोटल टीवी के ज्यादातर रिपोर्टर और कैमरामैन अभी भी नोएडा दफ्तर जाने को तैयार नहीं है और बाराखंबा रोड आफिस में ही काम कर रहे हैं... इन रिपोर्टरों और कैमरामेन्स में से ज्यादातर दिल्ली के ही विभिन्न इलाकों में सेट्ल हो चुके हैं और नोएडा आने-जाने में उन्हें खासी परेशानी का सामना करना पड़ेगा... लिहाजा ज्यादातर रिपर्टर यही चाह रहे हैं कि रिपोर्टरों को काम से कम नोएडा जाने से बख्श दिया जाए अन्यता वे नौकरी छोड़ने को मजबूर होंगे।
...
written by Sandeep Mathur, March 06, 2011
यह बहुत अच्छी बात है कि अब टोटल टी वी नॉएडा सेक्टर 63 से चल रहा है,हमारी ओर से टोटल टीवी के समस्त कर्मचारियों को ढेर सारी बधायी.
अगर टोटल टीवी में डेस्क पर कोई ज़गह खाली हो तो कृपया हमें बताने का कष्ट करे,हम टोटल टीवी से जुड़ कर इस चैनल को अपनी सेवा देना चाहते हैं,
हमें पत्रकारिता के क्षेत्र में लगभग 7 वर्ष का अनुभव है.

धन्यवाद

संदीप माथुर,मथुरा

संपर्क सूत्र- 09411854860,08791112447
...
written by Deepak, March 06, 2011
Anil ji kaise baat kar rahe ho sir sher ke muh se kisi ne kabhi maas lete dekha hai kya
agar maine sher keh diya tho ye mat sochna k ye sach much kaa sher ho gya
...
written by Anil Sharma , March 05, 2011
plese S1 channel se koi hamara pf dilvane me madad karo.

Write comment

busy