मध्‍य प्रदेश से लांच हुआ एमके न्‍यूज

E-mail Print PDF

मध्यप्रदेश-छ्त्तीसगढ़ में आज से नया सैटेलाइट न्यूज़ चैनल एमके न्यूज़ लांच हो गया है. वरिष्ठ पत्रकार दिनेश गुप्ता एमके न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर हैं. इससे पहले श्री गुप्ता दैनिक जागरण दिल्ली में सेवाएँ दे चुके हैं. दिनेश गुप्ता दैनिक जागरण भोपाल में एडिटोरियल हेड के बतौर काम करने के साथ ही हिंदुस्तान और दैनिक भास्कर से भी जुड़े रहे हैं.

विनायक न्यूज़ नेटलाइव के चेयरमैन संजय तिवारी ने बताया कि अमृताश तिवारी न्यूज़ चैनल के सीईओ होंगे. सहारा और टाइम टुडे सहित इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में लंबा अनुभव रखने वाले मनोज सैनी इस न्यूज़ चैनल के संपादक व न्यूज़ हेड होंगे.

एमके न्यूज़ में आउटपुट की ज़िम्मेदारी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में लंबे समय से काम कर रहे शैलेष बनासा और दीपक अग्निमित्र को सौंपी गई है. एसाइनमेंट का जिम्मा नीरज श्रीवास्तव और सावी पटेल संभालेंगे. नीरज ईटीवी और वॉइस ऑफ इंडिया सहित इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का लंबा अनुभव रखते हैं, जबकि सावी टाइम टुडे में बतौर इनपुट हेड काम कर चुकी हैं.

आदित्य श्रीवास्तव और सुप्रीत कौर प्रोड्यूसर के बतौर सहयोग करेंगे. पोस्ट प्रोडक्शन की टीम दीप की अगुवाई में काम करेगी. चैनल ने मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में जिला स्तर तक अपना नेटवर्क तैयार किया है और भोपाल ब्यूरो में नरेंद्र वर्मा, अखिलेश दुबे, विशाल ओझा और श्रद्धा खरे बतौर रिपोर्टर शामिल हुए हैं.


AddThis