आजाद न्‍यूज में हड़ताल फिर शुरू, नहीं आए चेयरमैन

E-mail Print PDF

आजाद न्‍यूज के कर्मचारी एक बार फिर हड़ताल पर चले गए हैं. कल आश्‍वासन दिए जाने के बावजूद चेयरमैन के न आने पर सारे कर्मचारी गेट के सामने जमा हो गए हैं. काम पूरी तरह ठप हो गया है. चैनल के वरिष्‍ठ भी अब अपने केबिन से बाहर नहीं निकल रहे हैं. कर्मचारी आक्रोशित हैं. मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है. चैनल को व्‍हील पर डाल दिया गया है, लिहाजा प्रसारण चालू है.

आजाद न्‍यूज के कर्मचारी कल शाम दो महीने के वेतन तथा पीएफ का मामला स्‍पष्‍ट किए जाने को लेकर हड़ताल पर चले गए थे. इस दौरान चैनल भी ब्‍लैक आउट रहा. आक्रोशित कर्मचारी किसी भी सीनियर की बात मानने को तैयार नहीं थे. बाद में चेयरमैन एमएस वालिया के पिता जी के समझाने तथा आज दोपहर बारह से दो बजे के बीच में चेयरमैन के मिलने के आश्‍वासन के बाद सभी कर्मचारी हड़ताल खतम कर काम पर वापस लौट गए थे.

ताजा जानकारी यह है कि आज तीन बजे तक चेयरमैन के न आने पर आजाद न्‍यूज के सभी कर्मी फिर हड़ताल पर चले गए हैं. उन्‍हें आश्‍वासन दिया गया कि चेयरमैन छह बजे तक आएंगे. पर कर्मचारी मानने को तैयार नहीं हैं. खबर दिए जाने तक सभी विभागों के कर्मचारी हड़ताल जारी रखे हुए हैं. इन लोगों का कहना है कि जब तक चेयरमैन नहीं आएंगे, हड़ताल जारी रहेगा.


AddThis